JNU के उमर खालिद ने कहा मुझे मारी गई गोली, आजादी गैंग सदमे में

0
171

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आज आजादी गैंग के लोग बहुत परेशान दिख रहे है। जिस तरह से उनके ट्वीट्स आ रहे हैं उन्हें देख लगता है कि वो सदमे हैं हैं। इसका कारण बताया जा रहा है कि गैंग के सरदार कहे जाने वाले उमर खालिद पर दिल्ली में गोली चलाई गई है। उमर खालिद पर भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने के आरोप लग चुके हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक़ दिल्ली में कांस्टीट्यूशन क्लब के समीप जेएनयूछात्रसंघ के पूर्व नेता उमर खालिद ने सोमवार दोपहर खुद पर हमला किए जाने का आरोप लगाया। उमर के मुताबिक, एक शख्स ने उनपर गोली चलाई, लेकिन गोली उन्हें नहीं लगी और वह बाल-बाल बच गए। उमर खालिद का कहना है कि हम चार लोग एक चाय की स्टॉल पर बैठे हुए थे, उसके बाद एक आदमी आया और पिस्टल से हमला कर दिया। यह दिल्ली के दिल में हुआ। मुझे नहीं पता वे लोग कौन थे, मेरी पुलिस से अपील है कि मामले की जांच करे।

हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों ने उमर के आरोपों को नकार दिया। उनके मुताबिक शुरुआत में उमर और आरोपी युवक काफी देर तक बात कर रहे थे। अचानक उनमें धक्का-मुक्की शुरू हो गई। इस बीच उमर के समर्थकों के आने पर युवक भागा और उसने हवा में एक गोली चलाई। दूसरी गोली चलाते समय गोली पिस्टल में फंस गई। इसपर वह पिस्टल छोड़कर फरार हो गया

संसद मार्ग थाना पुलिस ने पिस्टल जब्त करने के साथ ही हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मौके पर क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंच गई थी। केस को क्राइम ब्रांच को सौंपे जाने की भी संभावना है। पुलिस ने धारा 307 और आर्म्स ऐक्ट के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि उनके पास सुराग है और अपराधी जल्द ही गिरफ्तार होगा। संसद भवन के समीप स्थित कांस्टीट्यूशन क्लब के स्पीकर हॉल में यूनाइटेड अगेंस्ट हेट संस्था द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। उमर खालिद इस संस्था से जुड़े हुए हैं और उन्हें भी कार्यक्रम में भाषण देना था।

LEAVE A REPLY