हमले के बाद आतंकियों का साथ देने वाले AMU के इस जेहादी छात्र को जल्द ठोंक सकती है UP पुलिस

0
307

नई दिल्ली: कांग्रेस की MP सरकार ने पूर्ववर्ती बीजेपी की तरह गोहत्या के शक में मुसलमानों पर रासुका के तहत् बर्बर कार्रवाई की। अब UP बीजेपी सरकार ने AMU के 14 छात्रों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया। दोनों सरकारी आतंक है व अति-निन्दनीय। लोग फैसला करे कि दोनों सरकारों में क्या अन्तर है? ये लाइनें बसपा सुप्रीमों मायावती ने कल अपने ट्विटर पेज पर पोस्ट की थीं। आपको बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में फिर देश विरोधी नारे लगे थे जिसके बाद कई छात्रों पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया। मामला दर्ज किये जाने के बाद मायावती जैसे नेता उन्हें बचाने मैदान में उतर आये।

ये किस तरह के छात्र हैं जिन्हे ये नेता बचा रहे हैं इनके विचारों को जान आप हैरान रह जायेंगे। AMU के इस छात्र ने कल पुलवामा हमले के बाद लिखा कि HowsThe Jaish? ये जेहादी जैश के आतंकियों का साथ दे रहा है। उनकी पीठ ठोंक रहा है जिन्होंने लगभग 40 जवानों चीथड़े उड़ा दिए। इस जेहादी के ट्वीट के बाद अलीगढ़ पुलिस ऐक्शन में आई और पुलिस की तरफ से लिखा गया कि प्रकरण में श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा संज्ञान लिया गया एवं उपरोक्त प्रकरण के सम्बन्ध में अभियोग पंजीकृत करने हेतु सम्बन्धित को आदेशित किया गया ।

न जाने कितने सांप इस देश में पल रहे हैं और नेता इन सांपों का साथ दे रहे हैं। जेएनयू के साँपों पर भी कार्यवाही नहीं करने दे रहे हैं। नेता ही उन्हें बचा रहे हैं। नेताओं ने इन साँपों का हौंसला बढ़ाया है और ये हर घर से अफजल निकाल रहे हैं। अफजल स्क्वाड ने ही कल का हमला किया था।

LEAVE A REPLY