अमित शाह बाइक रैली में जाने वालों के लिए बनाये गए महा कठोर नियम

0
133

भिवानी,14 फरवरी: पूर्व मंत्री एवं विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जींद रैली में भिवानी से 11 सौ बाइक जाएंगे। सभी बाइकों के कागजात पूरे होने चाहिए। बिना हेलमेट पहने कोई भी बाइक सवार नहीं होना चाहिए। प्रत्येक बाइक सवार को यातायात के निमयों का पालन करना होगा। साथ ही कहा कि खाना खाने व पानी पीने के बाद बोत्तल(वेस्टेज) को कहीं रास्ते में न फेंक कर बाइक की डिज्गी में डाले और घर आने के बाद उस वेस्टेज को घर के कूड़ादान में डाला जाए। ताकि पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम मनोहर लाल खट्टर के स्वच्छता अभियान को आगे बढाया जा सके।

वे आज अपने कार्यालय में जींंद रैली में जाने वाले युवकों को रैली प्रचार सामग्री वितरित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के वर्कर अनुशासनप्रिय सच्चे सिपाही है। वे अनुशासन में रहकर जींद रैली में प्रस्थान करें। वे रैली में जाते वक्त अपने बाइकों की गति(30 किलोमीटर प्रति घ्ंाटा) संयम में रखे। ताकि रोड पर बाइकों की बढती संख्या से यातायात भरी प्रभावित न हो। साथ ही उन्होंने बताया कि रास्ते में उनको बाइक के टायर पंचक्र व प्राथमिक उपचार आदि की भी सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि रैली में भारी भीड़ जुटेगी तथा प्रदेश के सभी मंत्री व मुख्यमंत्री भी लोगों से रुबरु होंगे। उक्त रैली मील का पत्थर सािबत होगी। उन्होंने कहा कि भिवानी से करीब 15 सौ बाइक जींद रैली में पहुंचेगें। साथ ही उन्होंने बताया कि वे आदम हलके के प्रभारी है। वहां से करीब 11 सौ बाइक रैली में जाएंगे। जिनका पंजीकरण हो चुका है। रैली में बेअथाह भीड़ पहुंचेगी और एक वट वृक्ष के रूप में दिखाई देगी। चूंकि रैली के प्रति लोगों में जबरदस्त उत्साह है। बिना भेदभाव के हो रहे विकास कार्यो को देखकर लोगों की भाजपा में लगातार आस्था बढ रही है। रणसिंह यादव चेयरमैन नगर परिषद्, भवानी प्रताप पूर्व प्रधान, अनिल सोनी अध्यक्ष नगर मंडल, पवन बंसल, ललित चौहान, प्रवीण अग्रवाल, जगबीर सिंह, राहुल, सत्यनारायण आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

भगवान शिव करेगा सभी का भला
इससे पहले पूर्व मंत्री एवं विधायक घनश्याम सर्राफ ने बागकोठी स्थित शिवमंदिर में पूर्जा अर्चना की और शिवलिंग का जलाभिषेक किया। उन्होंने से लोगो की सुख एवं स्मृद्धि की कामना की और कहा कि भगवान शिव ही लोगों का भला करेंगे। उन्होंने भगवान शिव की पूजा अर्चन करने का आहवान किया।

LEAVE A REPLY