इन दो तस्वीरों ने ख़राब कर दिया हार्दिक पटेल का खेल

नई दिल्ली: गुजरात चुनावों में पटेल नेता हार्दिक पटेल की सेक्स CD आने के बाद कांग्रेस हार्दिक पटेल का बचाव करने का पूरा प्रयास कर रही है। सोशल मीडिया पर कांग्रेस इस सीडी को लेकर पटेल का बचाव करती दिख रही है और मोदी सरकार को घेर भी रही है। हार्दिक पटेल ने इस सीडी को लेकर कहा है कि इस क्लिप को कहीं बाहर से अपलोड किया गया है। यह मॉर्फ है, मैं जल्द ही अपना सबूत पेश करूंगा , मैं नपुंसक नहीं हूं, मैं आदमी हूं. यदि मैं नपुंसक होता तो खुलेआम कहता। हार्दिक पटेल ने कई ट्वीट किये हैं जिनमे उन्होंने लिखा है कि जिसको जो करना हैं कर ले,पीछे हटने वाला नहीं हूँ। जम के लड़ने वाला हूँ। २३साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा हैं। मुझे बदनाम करने में करोड़ों का ख़र्च किया जाता हैं।

एक अगले ट्वीट में पटेल ने लिखा है कि अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं। मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं। ट्विटर पर हार्दिक पटेल ट्रोल हो रहा है। लोग उनकी कुछ और तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं जिनमे वो कहीं शराब पीते दिख रहे हैं ये तस्वीर पहले भी वाइरल की गई थी। कहा जा रहा है कि हार्दिक पटेल पूरी तरह से अय्याश हैं और कांग्रेस में शामिल होने के लिए परिपक़्व हो गए हैं। ट्रोल पर सर रविंद्र जडेजा के कुछ कमेंट्स आये हैं जिनमे उन्होंने कांग्रेस को आइना दिखाया है और कहा है कि पढ़ें जडेजा के ट्वीट्स

1. Hypocrite Congress Who Grilled PM Narendra Modi On His Mother And Wife In Election Campaigns Are Talking About Right To Privacy. How Cute!
2. Alleged Sex Video Of Hardik Patel Released. Of Course If It’s Fake Or Consensual There’s Nothing Wrong In It. But How Are Congressi & Libtards So Sure & Defending Him As If They’re Forensic Experts?
3. So When Hardik Patel Was Protesting To Demand “Reservation” He Was Talking About Hotel Room, Not Govt Jobs. #HardikPatel

loading...

Leave a Reply

*