कोर्ट में भ्रष्टाचार के खिलाफ काले झंडे और बैनर लेकर खड़े हुए वकील एलएन पाराशर के साथ कई वकील

0
695
advocate-ln-parashar-stands-with-black-flag-and-baner-against-court-corruption

फरीदाबाद: जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान और वकील एलएन पाराशर आज कई वकीलों के साथ काले झंडे और बैनर लेकर सेक्टर-12 कोर्ट परिसर के बाहर खड़े हो गए. वकीलों के कोर्ट परिसर के बाहर खड़े होने के कुछ ही देर बाद बड़े अधिकारियों के आदेश पर पुलिस की टीमें उनके पास पहुँच गयीं और उन्हें प्रदर्शन ना करने की सलाह दी. प्रशासन ने वकील एल एन पराशर से ज्ञापन के जरिये अपनी मांगों को रखने की सलाह दी जिसे वकील एल एन पाराशर ने मंजूर कर लिया.

वकील एलएन पाराशर ने कहा कि हमने प्रशासन तक अपना सन्देश पहुंचा दिया है, अगर हमारी मांगों को नहीं माना गया और कोर्ट से भ्रष्टाचार ख़त्म नहीं किया गया तो हम रामलीला मैदान में धरना-प्रदर्शन करके राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश के नाम पर ज्ञापन देंगे और फरीदाबाद कोर्ट में हो रहे भ्रष्टाचार की शिकायत करेंगे.

अपने हाथों में बैनर लेकर वकील पाराशर और उनके साथी वकीलों ने ये मांगें रखीं:

  • कोर्ट में दलाली तुरंत बंद कराओ
  • कुछ भ्रष्ट जज पूरी न्यायपालिका को कर रहे हैं बदनाम
  • भ्रष्ट जजों को भागो, ईमानदारों को आगे लाओ
  • गन-मैनों से ड्राईवरी कराना बंद करो
  • न्याय बचाओ, भ्रष्टाचार मिटाओ
  • चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का शोषण बंद करो

वकील पाराशर ने को जजों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इनकी वजह से फरीदाबाद सबसे भ्रष्ट कोर्ट बन गया है, एक दो जजों की वजह से पूरी न्यायिक व्यवस्था बदनाम हो रही है, युवा और फ्रेशर वकीलों के साथ अन्याय हो रहा है जिसे हम बर्दास्त नहीं करेंगे, देखें VIDEO.

LEAVE A REPLY