कठुआ गैंगरेप केस के बाद सड़क पर चिल्ला प्रदर्शन करने वाला तालिब निकला सीरियल रेपिस्ट?

0
227

नई दिल्ली: देश में आये दिन ऐसी ख़बरें आती रहतीं हैं जिनमे देखा जाता है कि गाड़ियों में बड़े बड़े अक्षरों में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ लिखने वाले गाड़ियों में शराब या अन्य मादक चीजें सप्लाई करते हैं। देश में दुष्कर्म के कुछ मामलों में देश के तमाम लोग सड़क पर मोमबत्ती लेकर चिल्लाते है और आये दिन उनमे से ही कुछ लोग दुष्कर्म के मामलों में गिरफ्तार होते हैं। एक जानकारी के मुताबिक़ देश को हिला देने वाले जम्मू-कश्मीर में हुए कठुआ गैंग रेप मामले से चर्चा में आए कार्यकर्ता तालिब हुसैन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पत्नी की रिश्तेरा द्वारा ब्लात्कार का आरोप लगाए जाने के बाद उनपर जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने रेप का आरोप लगाया है। हालांकि पीड़िता ने हुसैन का नाम सामने से नहीं लिया लेकिन उनका इशारा साफतौर पर इन्हीं की तरफ किया गया है।

शनिवार 20 अक्टूबर को न्यूज वेबसाइट फर्स्टपोस्ट पर एक अनजान अकाउंट से लिखा गया कि, ‘कठुआ गैंग रेप मामले के दौरान विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाले व्यक्ति ने मेरे साथ रेप किया। हालांकि इस पोस्ट में पीड़िता ने कहीं भी हुसैन का नाम नहीं लिखा है लेकिन उनकी पोस्ट पढ़ने के बाद साफ तौर पर कहा जा सकता है कि इस पोस्ट में निशाना उनपर ही साधा गया है।

इस पीड़िता द्वारा फर्स्टपोस्ट पर अपनी आपबीती रखने के बाद इस मामले पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, कठुआ रेप का विरोध करने वाले कथित तौर पर बलात्कारी बन गए हैं. यह एक दिल से निकला हुआ टुकड़ा है जिसके कठोर सच्चाई के बारे में हमें उन लोगों का सामना करना चाहिए जिनको हम अपने सहयोगियो के रूप में मानते हैं।

बता दें कि हुसैन कुछ दिनों पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आए हैं वह दो महीने से जेल में थे. उनपर उनकी पत्नी की एक रिश्तेदार ने रेप का आरोप लगाया था. हुसैन वही व्यक्ति हैं जिन्होंने कठुआ गैंगरेप की घटना के बाद उसके विरोध में कई प्रदर्शनों का आयोजन करवाया था. जिसके बाद वो चर्चा में आ गए थे। दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा का ये ट्वीट पढ़ें

LEAVE A REPLY