इनेलो नेता अजय भड़ाना ने बड़खल में अभय चौटाला का किया जोरदार स्वागत

0
311

फरीदाबाद। हरियाणा में विपक्ष के नेता चौ. अभय सिंह चौटाला ने एसवाईएल मुद्दे पर पूर्व मु यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चौतरफा घेरते हुए कहा कि दस वर्षाे के कार्यकाल के दौरान अगर हुड्डा व उनके मंत्री इस मुद्दे को जोरशोर से उठाते तो अब तक हरियाणा को उसके हिस्से का पानी मिल गया होता। उन्होंने कहा कि एसवाईएल नहर को लेकर इनेलो संघर्ष कर रही है और इस संघर्ष में उसकी अवश्य जीत होगी। उन्होंने कहा कि एसवाईएल को लेकर आगामी 18 अगस्त को इनेलो-बसपा गठबंधन के आह्वान पर बुलाया गया हरियाणा बंद पूरी तरह से सफल होगा, जो सरकार की चूल्हे हिलाने का काम करेगा। श्री चौटाला शनिवार को फरीदाबाद के बडखल में आयोजित इनेलो-बसपा कार्यकर्ता स मेलन को बतौर मु यातिथि संबोधित कर रहे थे।

बडखल विधानसभा क्षेत्र के आगमन पर वरिष्ठ इनेलो नेता अजय भड़ाना ने अपने साथियों सहित अभय चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोडा इनेलो बसपा पदाधिकारियों का जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्र्ताओं को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हल्ला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को जो जन-धन योजना के तहत 15-15 लाख रुपए देने का वायदा किया था, लोग आज भी उसकी बाट जोह रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीति और नीयत को भली भांति जनता जान चुकी है और आने वाले समय भाजपाईयों को सबक सिखाने का मन बना चुकी है। उन्होंने स मेलन के माध्यम से ऐलान किया कि प्रदेश में अगली सरकार इनेलो-बसपा गठबंधन की बनेगी और उसके बाद सही मायनों में प्रदेश का विकास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर जहां 8050 करोड़ के किसानों के ऋण माफ किए जाएंगे वहीं गरीब कन्या की शादी पर दी जाने वाली 51 हजार की राशि बढ़ाकर 5 लाख रुपए की जाएगी वहीं हर घर से एक व्यक्ति को रोजगार देने के साथ-साथ पेंशन की राशि 2500 रुपए प्रतिमाह की जाएगी तथा घरों के बाहर लगे मीटरों को उतारकर अंदर लगवाया जाएगा। श्री चौटाला ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा भाजपा ने जात-पात व धर्म के नाम पर आपसी भाईचारा खराब किया है। 35 बिरादरी का नारा देकर लोगों को लड़वाया। उन्होंने कहा कि गठबंधन को पूरे प्रदेश में जनसमर्थन मिल रहा है। चौधरी ओमप्रकाश चौटाला और बहन मायावती ने कमेरे वर्ग का गठबंधन प्रदेश और वंचित वर्ग की जरूर है। स मेलन में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा, बसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेन्द्र प्रजापति, पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला, जिलाध्यक्ष देवेंद्र चौहान, इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी के विशेष आमंत्रित सदस्य रूपचंद ला बा, बडखल विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ इनेलो नेता अजय भड़ाना, अरविंद भारद्वाज, पवन रावत, बल्लभगढ़ इनेलो के अध्यक्ष ललित बंसल, कुमारी जगजीत कौर पन्नू, लखन बैनीवाल, घासीराम भड़ाना, अमर दलाल सहित अनेकों इनैलो व बसपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY