पेट्रोल डीजल के बढे दामों को लेकर प्रदर्शन करना आप को मंहगा पड़ा

0
283
AAP Protest In Delhi

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने आज दिल्ली में पेट्रोल डीजल के बढे दामों को लेकर प्रदर्शन किया। कई बड़े नेताओं के गिरफ्तार करने की ख़बरें भी आ रहीं हैं। पार्टी के नेता बढे हुए पेट्रोल डीजल के दामों के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर जिस तरह की बहस चल रही है उसे देख लगता है कि आप का प्रदर्शन पानी में फिर गया, आम आदमी पार्टी की भी इस प्रदर्शन से फजीहत हो रही है। लोगों का कहना है केंद्र नहीं राज्य सरकारें भी टैक्स लेती हैं अगर केजरीवाल अपना टैक्स ख़त्म कर दें तो दिल्ली में पेट्रोल डीजल काफी सस्ता हो जाएगा। केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करो।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष सिंह ने पेट्रोल डीजल की मंहगाई पर मोदी सरकार को घेरते हुए ट्वीट एक ट्वीट में टैक्स को लेकर तंज किया कि बीजेपी सरकार में तेल के दाम आसमान छुएं तो कहा जाए कि राष्ट्र निर्माण में टैक्स लिया, तो कांग्रेस सरकार में टैक्स पाकिस्तान के लिए था? ट्विटर पर यूजरों में इस ट्वीट को आड़े हांथों लेते हुए पार्टी मुखिया केजरीवाल पर बरस पड़े। कुछ कमेंट्स पढ़ें।
1. AAP सरकार ने 2 साल में दिल्ली में तेल के दाम बढ़ाया,
क्या केजरीवाल ने वो टैक्स पाकिस्तान, नेपाल, बांग्लादेश, भूटान का निर्माण के लिए था ??
2. सर आज अमावस्या है और अंतिम श्राद्ध भी,घर के आस पास कोई कौआ भी नजर ना आ रहा है,प्लीज आप हेल्प कर दीजिए.
3. वैसे आप भी आम आदमी पार्टी के लिए वही साबित हुए जो कांग्रेस के लिए दिग्विजय सिंह और मनीष तिवारी
4. तो कलुए, तेरे बाप @ArvindKejriwal से बोल कि दिल्ली में VAT और दूसरे टेक्स माफ करके पेट्रोल को सस्ता कर दे,सिर्फ भोंकना आता है तुम लोगो को।
4. उन कांग्रेसियो को साथ लेके रोहिंग्या मुसलमानो के लिये धरने पे क्यों नही बैठ जाते तुम आपिये। दिल्ली संभल रही नही चले देश की फिक्र करने
5. श्राद्ध आज खत्म हो रहे है , कम से कम आज तो अपनी जबान पे लगाम लगा लेता
6.भाई तुम कांग्रेस से नही aap से हो, और हां वाकई में कुछ करना चाहते हो तो दिल्ली
में पेट्रोल और डीजल पर राज्य कर हटवा लो, उतना ही बहुत है।

7.ईरान ने कांग्रेस सरकार को तेल देने से मना कर दिया था क्यो ? कर्ज़ पिछला नही चुकता किया था अब मोदी सरकार कितना कर्ज दे चुकी है तथ्यों को जानो

LEAVE A REPLY