AAP ने कहा जहर का घूँट पीकर कांग्रेस से गंठबंधन करना चाहते थे हम, मिश्रा ने कहा क्या इश्क है?

0
256

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी को भाव नहीं दिया या आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को उस लायक नहीं समझा और दोनों में गठबंधन नहीं हुआ ये तो दोनों पार्टियों के नेता जानते होंगे लेकिन आम आदमी पार्टी का दर्द सोशल मीडिया पर झलक रहा है। आप की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने आज कहा कि हम दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में अकेले ही चुनाव लड़ेंगे। गोपाल राय ने कहा कि कि गठबंधन को लेकर कांग्रेस नेताओं के विरोधी बयान और पार्टी पदाधिकारियों से राय के बाद पार्टी यह फैसला लिया है।

गोपाल राय ने कहा कि केंद्र से भाजपा सरकार को उखाड़ फेंखने के लिए हम पहले राज्य स्तरीय पार्टियों के कहने पर देशहित में जहर का घूंट पीकर कांग्रेस से गठबंधन को तैयार हो गए थे, मगर कांग्रेस के लिए देशहित नहीं बल्कि उसका अहंकार बड़ा है। इसलिए उसके नेताओं द्वारा लगातार पंजाब और दिल्ली में आम आदमी पार्टी के खिलाफ हमला बोला जा रहा है। इसे देखते हुए अब हमने फैसला लिया है कि हम तीनों राज्यों में अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे।

गोपाल राय के इन बयानों के बाद कुछ लोग आम आदमी पार्टी पर तंज कस रहे हैं। तंज कसने वालों में आम आदमी पार्टी के बागी विधायक एवं दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा भी हैं जिन्होंने लिखा है कि AAP कांग्रेस के नाम का ज़हर तक पीने को तैयार थी – गोपाल राय, क्या आशिक़ी हैं – क्या इश्क़ हैं, अब ब्रेक अप होते ही आज से कांग्रेस को मिटाने की कसमें खाएंगे घुँघरू सेठ

LEAVE A REPLY