छेड़छाड़ कांड में कई बड़े BJP नेताओं ने माँगा बराला से स्तीफा, MP सैनी ने लड़की को बताया बहादुर

0
405
90% girls don't come in front of camera to narrate their ordeal. This girl took brave step. Would be wrong if we don't protect her: RK Saini

चंडीगढ़: आईएएस की बेटी की छेड़खानी की घटना पर अभी तक भाजपा अध्यक्ष पर पराये उंगली उठा रहे थे अब उनके अपने भी उन्हें लपेट रहे हैं जिससे लग रहा है कि बेटे के चक्कर में बराला का राजनीतिक भविष्य चौपट हो सकता है। कांग्रेस लगातार बराला का स्तीफा मांग रही है तो वहीं अब भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी और हरियाणा के भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने भी बराला से स्तीफा मांग लिया है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने आरोपियों को ‘नशे में धुत गुंडे’ बताते हुए कहा कि वह पीआईएल दाखिल करेंगे। इस मामले में कुरुक्षेत्र से बीजेपी के सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि बराला को पार्टी के ऐक्शन का इंतजार न करते हुए तुरंत इस मामले में इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने ही ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा दिया है। उन्होंने कहा, ‘यह किसी आम आदमी नहीं बल्कि हमारी पार्टी के अध्यक्ष पर आरोप लगाया गया है।

परिवार की जैसी बेल होती है, उस पर वैसे ही फल लगते हैं। बराला को तुरंत पार्टी की छवि बचाने के लिए नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। चंडीगढ़ की भाजपा संसद किरण खेर ने भी लड़की का समर्थन करते हुए कहा है कि चंडीगढ़ की लड़कियों को किसी से डरने की जरूरत नहीं है। भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने पीड़िता वर्णिका कुंडू की तारीफ़ की है और कहा है कि नब्बे फीसदी लडकियां कैमरे के सामने नहीं आतीं हैं ये लड़की एक बहादुर लड़की है। भाजपा के बड़े नेताओं के बराला के खिलाफ आने से लगता है कि हरियाणा भाजपा अध्यक्ष की कुर्सी अब चंद दिनों की मेहमान है। उनकी कुर्सी एक हालत में बच सकती है कि अगर जांच की रिपोर्ट में उनके बेटे की गलती कम निकले वरना अब उनकी कुर्सी की उल्टी गिनती शुरू।

LEAVE A REPLY