लग्जरी गाड़ी से चलते थे ये लुटेरे, महिला सहित 5 गिरफ्तार

0
267

चंडीगढ़ 10 अक्तूबर- हरियाणा पुलिस की अपराध जांच शाखा ने चोरी व लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर महिला सहित पांच आरोपियों को जिला जींद के सफीदों क्षेत्र से गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। लग्जरी गाड़ी में महिला अपने भाई व तीन अन्य साथियों सहित रात के अंधेरे में चोरी की वारदात को अंजाम देती थी।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि सभी आरोपी देर रात भी बरसाना गांव में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। पकड़े गए आरोपियों की पहचान पवन उर्फ पौनी निवासी गांव अशरफगढ़, पवन की बहन सुनीता जींद निवासी, अमित उर्फ मित्ता निजामपुर जिला सोनीपत निवासी, बंटी व ऋषि विजय नगर जींद निवासी के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि सीआइए की एक टीम ने गश्त के दौरान बरसाना गांव की तरफ रात्रि लिंक रोड पर दिल्ली नम्बर की सफारी गाड़ी को खड़े देखा। जब टीम ने पास जा कर देखा तो उसमें एक महिला सहित चार युवक सवार थे। जब उनसे उनकी पहचान पूछी तो उन्होंने अपनी पहचान बताई। पुलिस ने जब गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने स्वीकार किया कि वह किसी बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे । इससे पहले भी उन्होंने जींद क्षेत्र में खेतों में लगे टांसफार्मर से तेल, मोटर पंखें, टावर की बैटरी, टायर पेंचर की दुकान, स्कूल, आंगनवाड़ी दफतर का सामान चोरी करने की लगभग 35 चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।
अपराध दर को कम करने के लिए जिला पुलिस द्वारा किए गए निरंतर प्रयासों की सराहना करते हुए, पुलिस महानिदेशक, श्री बी.एस. संधू ने कहा कि सभी जिला पुलिस अधीक्षकों अपने संबंधित क्ष़ेत्रों में विषेषरुप से रात्रि गश्त को ओर अधिक बढ़ाएं ताकि अपराध पर अपराधियों पर पूर्णत: अंकुश लगाया जा सके।
महिला सहित सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि अन्य वारदातों का खुलासा किया जा सके।

LEAVE A REPLY