फरीदाबाद में सड़क दुर्घटना में हुई थी मौत, मृतक हवलदार की पत्नी को दिया गया 30 लाख का चेक

0
160

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त कार्यालय सैक्टर-21 फरीदाबाद में, एच.डी.एफ.सी. बैंक में हरियाणा पुलिस के सभी खाता धारक अधिकारीयों व कर्मचारीयों को अनुबंध के तहत दी गई निषुल्क सुविधाओं के अनुसार नोडल मैनेजर चण्डीगढ एच.एफ.डी.सी. बैकं राजीव मेहरा, बा्रंच मैनेजर सै0 21सी विपुल टडंन और मनीष मंगल और पुलिस आयुक्त कार्यालय अधीक्षक सुरेंद्र कुमार , ए.एस.आई. महेश कुमार, एच.सी आनंद वेलफेयर ब्रांच की मौजूदगी मे एच.डी.एफ.सी. बैंक के द्वारा दिये गये 30 लाख के चैक को पुलिस उपायुक्त श्री विक्रम कपुर ने आज दिनांक 14.03.18  को मृतक हवलदार गुगन राम की धर्मपत्नी श्रीमती सावित्री देवी को सौंपा।

हवलदार गुगन राम जिला महेंद्रगढ के गाॅव मोकण्ड का रहने वाला था और अनखीर चैकी फरीदाबाद में तैनात था। आर्मी से रिटायरड होकर 2007 में फरीदाबाद पुलिस में भर्ती हुआ था। दिनांक 21.11.17 को गुगन राम चैकी से एक दिन की छुटटी पर अपने गावं जा रहा था जिसने अनखीर चैक से ही एक कार मेें लिफट ली थीं। मांगर चैकी डेरा मोड के नजदीक पहुचे तो पीछे से एक पीक-अप ने कार में टक्कर मार दी जिसके कारण  सडक दुर्घटना में मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। इस दुर्घटना में कार में सवार दो अन्य व्यक्तियों की भी मृृत्यु हो गई थी।

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय फरीदाबाद विक्रम कपुर ने एच.डी.एफ.सी. बैंक द्वारा दिये गये चैक को स्व० हवलदार गुगन राम की धर्मपत्नी सावित्री देवी को सौपते हुये कहा कि यह     गुगन राम के परिवार के लिए बहुत बडा सदमा है जिसकी कोई भरपाई नही की जा सकती। लेकिन एच.डी.एफ.सी. बैक द्वारा मृतक गुगनराम के परिवार को दिया गया चैक  (माॅ-बाप, पत्नी, बच्चो) की वितीय सहायता के रूप मे एक अच्छा कदम है।

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस  हमेशा स्व०  हवलदार गुगन राम के परिवार के संपर्क मे रहेगी और उन्हे जब भी फरीदाबाद पुलिस से मदद की जरूरत पडेगी तो उनकी मदद की जायेगी।

LEAVE A REPLY