CIA सैक्टर 48 टीम विमल कुमार ने तीन युवकों को पिस्तौल के साथ दबोचा

फरीदाबाद पुलिस ने कल कई लोगों को देशी पिस्तौल के साथ पकड़ा है। क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 के प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार की टीम ने ही तीन विभिन्न जगहों पर तीन लोगों को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है। पहले केस में सिपाही बंटी सी.आई.ए. 48 फरीदाबाद की शिकायत पर थाना एस.जी.एम. नगर में अभियोग न0 732/17 धारा 25 आर्म्स ऐक्ट के अधीन अंकित हुआ जिसमे षिकायतकर्ता ने बतलाया कि दिनंाक 06.12.17 को मैं साथी मुलाजमान के साथ बराये गस्त व पडताल क्राईम मुल्ला होटल मौजूद था कि दौराने चैकिंग नेत्रपाल पुत्र सुरजीत सिहं निवासी गाॅव भांखरी के कब्जे से एक देषी पिस्तौल व एक जिन्दा रौध अवैध रूप से बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जावे। जिस पर पुलिस ने अभियोंग अंकित कर आरोपीयों को गिरफतार कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

दुसरे मामले में सिपाही विकास सी.आई.ए. 48 फरीदाबाद की षिकायत पर थाना सारन में अभियोग न0 1146/17 धारा 25 आर्म्स ऐक्ट के अधीन अंकित हुआ जिसमे षिकायतकर्ता ने बतलाया कि कल 06.12.17 को मैं साथी मुलाजमान के साथ बराये गस्त व पडताल क्राईम प्याली चैक मौजूद था कि दौराने चैकिंग अमित पुत्र जगत सिहं निवासी गाॅव पाली के कब्जे से एक देषी पिस्तौल अवैध रूप से बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जावे। जिस पर पुलिस ने अभियोंग अंकित कर आरोपीयों को गिरफतार कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

तीसरे मामले में एच.सी. प्रवेष कुमार सी.आई.ए. 48 फरीदाबाद की षिकायत पर थाना सूरजकूण्ड में अभियोग न0 1069/17 धारा 25 आर्म्स के अधीन अंकित हुआ जिसमे षिकायतकर्ता ने बतलाया कि दिनंाक 06.12.17 को मैं साथी मुलाजमान के साथ बराये गस्त व पडताल क्राईम मानव रचना कालेज के सामने मौजूद था कि दौराने चैकिंग धमेन्द्र पुत्र बदलु राम निवासी गाॅव अनंगपुर फरीदाबाद के कब्जे से एक देषी पिस्तौल अवैध रूप से बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जावे। जिस पर पुलिस ने अभियोंग अंकित कर आरोपीयों को गिरफतार कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

loading...

Leave a Reply

*