हत्या के मामले में महिला सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

0
770

बेरी/झज्जर, सन्तोष सैनी: 26 दिसम्बर। झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गांव डीघल निवासी युवक की हत्या के मामले में अविलंब कार्रवाई करते हुए महिला सहित तीन आरोपियों संजय पुत्र रिसाल सिंह, सुभाष पुत्र रिसाल सिंह दोनों निवासी गांगटान जिला झज्जर को गांव गांगटान से ही काबू करने में सफलता हासिल की है।  मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक बेरी निरीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि रमेश निवासी ऊंटवाल पाना गांव डीघल ने शिकायत देते हुए बताया कि वह 23 दिसंबर की रात को अपने भतीजे सुमित पुत्र ओमप्रकाश के साथ खेत में पानी देने का कार्य कर रहे थे। वह देर रात को अपने घर वापिस आ गया था। उसका भतीजा खेत में ही पानी दे रहा था। सुबह उसे सूचना मिली कि उसके भतीजे सुमित की गांगटान निवासी संजय, सुभाष व दो महिलाओं ने मिलकर चोटें मारकर हत्या कर दी है।

थाना प्रबंधक के अनुसार शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना बेरी में आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि एसएसपी बी सतीश बालन के दिशा निर्देशानुसार व डीएसपी बेरी जितेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में मामले पर तत्परता से कार्रवाई करने व दोषियों को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया।

उनके नेतृत्व में विशेष टीम में चौकी प्रभारी डीघल सहायक उपनिरीक्षक सुंदरपाल, थाना बेरी में तैनात सहायक उप निरीक्षक आजाद सिंह तथा मुख्य सिपाही मनदीप सिंह शामिल थे। पुलिस टीम द्वारा मामले पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए मामले के तीन आरोपियों को काबू करने में कामयाबी हासिल की गई। पुलिस टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए महिला सहित तीनों आरोपियों को उनके गांव गांगटान के एरिया से ही काबू किया गया। महिला सहित पकड़े गए तीनों आरोपियों को अदालत झज्जर में पेश किया गया, जहां से तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY