पंचायती झोटा चोरी के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

0
900

सन्तोष सैनी: बेरी/झज्जर, 26 दिसम्बर। झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गांव दूबलधन पाना बिध्यान के पंचायती झोटा को चोरी करके ले जाने के मामले में कार्रवाई करते हुए चोरी शुदा झोटा सहित तीन आरोपियों सुमित पुत्र रघुवीर सिंह निवासी गांव दूबलधन पाना बिध्यान जिला झज्जर तथा जावेद पुत्र उस्मान अली व मोहम्मद इस्माइल पुत्र अहमद अली दोनों निवासी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश को काबू किया गया।

मामले की जानकारी देते थाना प्रबंधक बेरी निरीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि दुबलधन निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत देते हुए बताया था कि वह अपने एक साथी के साथ मिलकर निजी काम से गांव माजरा डी की तरफ जा रहा था। गांव माजरा रोड पर पेट्रोल पंप से थोड़ा आगे देखा तो तीन युवक बिध्यान पाना दूबलधन के पंचायती छोटा को रस्सी से बांध कर ले जा रहे थे। शक की बिनाह पर तीनों को काबू किया गया।

थाना प्रबंधक ने बताया कि मामले की सूचना पर मुख्य सिपाही सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम मौका पर पहुंची। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए चोरी शुदा पंचायती झोटा सहित तीनों आरोपियों को काबू किया। पकड़े गए दो आरोपियों जावेद तथा मोहम्मद इस्माइल ने प्राथमिक पूछताछ में चोरी के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दोनों ने यह झोटा सुमित निवासी गांव दूबलधन पाना बिध्यान से 27000 रुपये में खरीदा है। जिसे लेकर वह समसपुर की तरफ जा रहे थे। पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ थाना बेरी में मामला दर्ज किया गया।
तीनों आरोपियों को अदालत झज्जर में पेश किया गया, जहां से तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि बरामद किए गए पंचायती झोटा को ग्राम पंचायत के हवाले किया गया।

LEAVE A REPLY