बेटियों की शादी के गहने चुरा लिए थे ये चोर, CIA Sec 30 टीम सतेंद्र ने दबोचा

Faridabad 29 September 2016: पुलिस आयुक्त डॉ हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देश पर क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 प्रभारी निरीक्षक सतेन्द्र सिहं व उनकी टीम ए.एस.आई. सतबीर व ए.एस.आई. शिशपाल ने अपने विषेश सुत्रों से पता लगाकर दिनांक 26.09.2016 को थाना सारन के ईलाका में एक घर से भारी मात्रा में जेवरात चोरी करने वाले दो निम्नलिखित चोरों को थाना सारन एरिया से गिरफ्तार किया ।
1. राजू वर्मा पुत्र श्रीराम वर्मा निवासी गाॅव बाॅस जिला कातिपुर बिहार हाल डबुआ कालोनी फरीदाबाद।
2. सुरेन्द पुत्र फते सिहं निवासी डबुआ कालोनी फरीदाबाद।
आपको बताते चले कि संजय कुमार निवासी फरीदाबाद ने थाना सारन में दरखास्त थी कि उसने अपनी बेटीयों की शादी के लिए जेवरात बनवाये थे और उसी दिन ज्वैलर्स से लाकर अपने घर में रखें थे और उसी रात को चोरी सारे जेवरात चोरी करके ले गये थे। जिस पर मुकदमा न0 549 दर्ज रजिस्टर किया गया था।

क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 प्रभारी निरीक्षक सतेन्द्र सिहं ने बतलाया कि आरोपीयों ने सख्ती से पूछने पर बताया कि वह रात के समय घरों में चोरी करते थे उस रात को शिकायत कर्ता संजय कुमार के घर में मोबाईल फोन चोरी करने की नियत से घुसे थे लेकिन जेवरात मिलने पर सारे जेवरात चोरी करके ले गये थे।
आरोपीयों के कब्जे से चोरी हुऐ सारे जेवरात जिनमें ’’आठ सोने की अंगुठी, चार जोडी सोने की झुमकी, दो सोने की चैन, दो सोने के हार, एक सोने का टीका, एक मंगलसूत्र, 6 जोडी चाॅदी के पाजेब व 2 मोबाईल फोन’’ बरामद कर थाना सारन का उपरोक्त मुकदमा सुलझाया गया। आरोपीयों को पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है।