CIA Sector 56 ने तीन चोरों को दबोच बरामद किया 8 लाख की पीतल की मूर्ति

0
147

फरीदाबाद: क्राईम ब्रांच सेक्टर 56 ने कमला फार्म हाउस में चोरी करने वाले 3 आरोपियों को दबोच लिया है और उनसे पीतल की मूर्ति बरामद की है जिसके कीमत लगभग 8 लाख बताई जा रही है।

मालुम हो कि 13 जनवरी 2018 को यशपाल रावत पुत्र रंजित सिंह रावत निवासी निजामुदीन दिल्ली मैनेजर कमला फार्म हाउस की शिकायत पर थाना सै0 55 में मुर्ति चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपियों की धर पकड के लिए क्राईम ब्रांच 56 को निर्देंश दिए गए थे।

पुलिस आयुक्त फरीदाबाद के दिशा निर्देश पर क्राईम ब्रांच 56 के प्रभारी एएसआई जसवीर राठी और उसकी टीम ने धौज चैकी के अन्तर्गत आलमपुर गांव स्थित कमला फार्म हाउस से पीतल की मुर्ति चोरी करने वाले 3 आरोपियों को गिरफतार कर चोरीशुदा पीतल की मुर्ति बरामद कर भेजा जेल।

गिरफतार आरोपियों का विवरणः-

1. अरसद पुत्र जान मोहम्मद निवासी गांव आलमपुर सै0 55 फरीदाबाद।

2. आसफ अली पुत्र शहीद निवासी गांव आलमपुर सै0 55 फरीदाबाद।

3. शाहरुख पुत्र मुबिन निवासी गांव धौज सै0 55 फरीदाबाद।

सुत्रों से मिली सुचना के आधार पर दिनांक 8 जनवरी को दो आरोपियांे अरसद और आसफ अली को गिरफतार कर तीन दिन का पुलिस रिमाण्ड लिया गया।

एएसआई जसवीर राठी ने बताया कि पुछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि दिनांक 11/12-01-18 की रात को पीछे से दीवार कुदकर कमला फार्म हाउस में घुसकर पीतल की एक बडी मुर्ति चोरी की थी। जिसको आरोपियांे ने दो- तीन टुकडे करके धौज मे रहने वाले शाहरुख नाम के कबाडी को बेच दिया था।

चोरी की मुर्ति खरीदने वाले कबाडी शाहरुख के कब्जे से चोरीशुदा मंुर्ति बरामद कर कबाडी को भी गिरफतार किया गया। तीनों आरोपियों का पुलिस रिमाण्ड खत्म होने के बाद आज निमका जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY