एक ही रात में बल्लबगढ़ की 5 दुकानों के ताले टूटे, लाखों की चोरी

0
225

फरीदाबाद: बल्लभगढ़ शहर में चोर फिर से एक बार सक्रिय हो गए हैं। बीती रात चोरों ने एक ही स्थान पर 5 दुकानों के ताले तोड़कर वहां से ₹50000 की नकदी और काफी सामान चोरी करके ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

तस्वीर में दुकानों के अंदर बिखरा पड़ा सामान बल्लभगढ़ के 100 फिट रोड चावला कॉलोनी की दुकानों का है। जहां जहां एक ही रात में 5 दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। चोरी हुई दुकानों में कोई दुकान प्रॉपर्टी डीलर की तो कोई जनरल स्टोर की तो कोई डॉक्टर की। यहां प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस चलाने वाले राजेंद्र गुप्ता की माने तो कल रात को इस कांप्लेक्स के सभी दुकानदार अपनी दुकानों को बंद करके गए थे आज सुबह फोन आया की बेसमेंट की 5 दुकानों के ताले टूटे हुए हैं। जब उन्होंने देखा तो मालूम चला कि उनके ऑफिस से चोर ₹5000 और एक चेक बुक चोरी करके ले गए।

यहां मेन पावर सप्लाई का ऑफिस चलाने वाले जसवीर की मानें तो चोर उनकी दुकान का ताला तोड़कर लगभग ₹35000 नगद और उनका लैपटॉप चोरी करके ले गए। पड़ोसी शिवकुमार शर्मा की मानें तो शोरुम की दुकान का ताला तोड़कर लगभग 4500 हजार रुपए चोरी करके ले गए। वही प्रीतम की मानें तो शोरुम की दुकान से करीब ₹800 नगद चोरी करके ले गए।

LEAVE A REPLY