लिज़ा के हत्यारे को फ़ासी दिलाने के लिए कैंडल मार्च

0
576
RIP leeza 8 june 2019

फरीदाबाद। सेक्टर 3 में 18 वर्षीय छात्रा की हुई निर्मम हत्या के आरोपी को फांसी की सजा दिलाने, और दिवगंत को श्रृद्धांजलि देने के लिए शनिवार 8 जून को शाम 6 से 7 बजे तक मौन रहकर शान्तिपूर्वक न्याय की माँग की जाएंगी व प्रदर्शन किया जाएगा।

दिवगंत कुमारी लीजा के पिता भगवान दास निवासी सेक्टर 3 बल्लभगढ़ ने जानकारी देते हुए बताया गत् 17 मई 2019 को घर मे घुसकर उनकी बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस घटना ने समाज के लोगों को झकझोर कर रख दिया। इस घटना की हर किसी ने निंदा की  व शर्मनाक घटना बताया। अब समाज के लोग अपने आप दिवगंत आत्मा की शांति व न्याय के लिए आंदोलन कर रहे हंै। इसी क्रम में दिनांक 8 जून 2019 को नीलम चौक पर शाम 6 से 7 बजे तक मौन रहकर शान्तिपूर्वक न्याय की माँग की जाएंगी और शान्तिपूर्वक प्रदर्शन के बाद कैंडल जलाकर लीजा को श्रृद्धांजलि देंगे।

इस प्रदर्शन में न्याय की तख्तियां लिखकर अपना सन्देश दिया जाएगा। लोग कैंडल लेकर नीलम चौक के पास खडे होंगे। लीजा के पिता ने कहा जैसी घटना मेरी बेटी के साथ घटी है ऐसी किसी की भी बेटी के साथ न हो। इसलिए अपराधियों के हौंसले पस्त करने के लिए सभी लोग अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करें। उन्होने कहा जब तक उस दरिंदे को फाँसी नही हो जाती हम आराम से नही बैठेंगे।

समाजसेवी सरदार उपकार सिंह ने कहा समस्त फरीदाबाद के समाजसेवी, धार्मिक और आमजन अधिक से अधिक संख्य में नीलम चौक पर परिवार सहित पहुँचे, और इस दुख की घडी में दुखी परिवार को साहस दें, ताकि उस बेटी की आत्मा को शान्ति व न्याय मिल सके।

LEAVE A REPLY