PM के भाई प्रहलाद मोदी से मिले पप्पी, भ्रष्ट अफसरों और BJP नेताओं के कारनामों की करेंगे शिकायत

0
869
prem-krishan-arya-pappi-meet-pm-modi-brother-prahlad-modi-news

फरीदाबाद: शहर के युवा नेता प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी से दिल्ली में मुलाक़ात की, इससे पहले वह खुद इंदिरा गाँधी एयरपोर्ट पहुंचे और मोदी के बड़े भाई प्रहलाद मोदी का स्वागत किया.

प्रहलाद मोदी का स्वागत करने के बाद पप्पी उन्हें अपनी गाड़ी में बिठाकर दिल्ली स्थित गुजरात भवन पहुंचे और उनका आवभगत किया. पप्पी इस वक्त भी गुजरात भवन में मौजूद हैं.

बता दें कि प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी मिशन मोदी 2019 के हरियाणा के प्रभारी हैं, वह कई बार प्रधानमंत्री मोदी से मिल चुके हैं लेकिन फरीदाबाद के कुछ बीजेपी नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों की मनमानी देखकर वह काफी समय से नाराज थे, जब नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों की मनमानी हद से ज्यादा बढ़ गयी तो उन्होंने कुछ दिनों पहले दुखी होकर पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया.

पप्पी ने बताया है कि वह प्रहलाद मोदी के बाद प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर उन्हें शहर के बीजेपी नेताओं की कारगुजारियों से अवगत कराएंगे और प्रशासनिक अधिकारियों की मनमानी की भी शिकायत करेंगे. पप्पी ने आज गुजरात के राज्यपाल ओम प्रकाश कोहली से भी मुलाक़ात की है.

आपको बता दें कि प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी ने 4 साल पहले मोदीजी से प्रभावित होकर भाजपा ज्वाइन की थी, उन्होंने बीजेपी की तन मन धन से सेवा की लेकिन फरीदाबाद के बीजेपी नेताओं की कारगुजारियां देखकर वह पार्टी से अलग हो गए. पप्पी की शिकायत के बाद कई विधायकों और प्रशासनिक अधिकारियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

LEAVE A REPLY