पुलिस अधिकारी खेल रहा गेम, CM खट्टर और केपी गुर्जर को कर रहा लड़ाने की कोशिश, पढ़ें

0
717
police-officer-creating-disputes-between-cm-manohar-lal-and-kp-gurjar

फरीदाबाद: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने फरीदाबाद जिला के नवादा गांव में 20 करोड़ रूपये की लागत से स्थापित की जाने वाली भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (इलिम्को) की सहायक उत्पदान इकाई एवं स्टेट आॅफ टी-आर्ट कृत्रिम अंग फिटिंग केन्द्र का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इसके अलावा दिव्यांगों के लिए हरियाणा में 5 एकड़ क्षेत्र में एक अस्पताल स्थापित करने की भी घोषणा की।

आपको बता दें कि आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को फरीदाबाद आने से एक बड़ा अधिकारी रोकना चाहता था, उसनें CID की सूचना का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री खट्टर को फरीदाबाद आने से रोकने की कोशिश की, उसका कहना था कि किसान लोग मुख्यमंत्री का विरोध कर सकते हैं और हंगामा कर सकते हैं.

जब मंत्री गुर्जर को बताया गया कि एक बड़े अधिकारी की गलत सूचना की वजह से मुख्यमंत्री खट्टर कार्यक्रम के उदघाटन में नहीं आयेंगे तो उन्होने तुरंत ही मुख्यमंत्री खट्टर को फोन किया. उन्होंने अधिकारी पर भड़कते हुए कहा कि यह अधिकारी आपको जिस गाँव में आने से रोकना चाहता है वहां पर ऐसा कुछ भी नहीं है. मंत्री गुर्जर ने कहा कि आपको रोकने वाला पुलिस अधिकारी सिर्फ AC में बैठा रहता है, इसको फरीदाबाद की कोई जानकारी नहीं है, यह सिर्फ हमारा-आपका नुकसान कराना चाहता है. आप यहाँ पर आइये, यहाँ पर कोई हंगामा नहीं होगा.

मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की अधिकारी पर नाराजगी को देखते हुए मुख्यमंत्री खट्टर कार्यक्रम में आये और भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (इलिम्को) की सहायक उत्पदान इकाई एवं स्टेट आॅफ टी-आर्ट कृत्रिम अंग फिटिंग केन्द्र का शिलान्यास किया. मंत्री गुर्जर ने जैसा कहा था विल्कुल वैसा ही हुआ, वहां पर कोई हंगामा नहीं हुआ. गुमराह करने वाले अधिकारी पर जल्द ही कार्यवाही हो सकती है. गुप्त सूत्रों से खबर मिली है कि यह पुलिस अधिकारी मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और मुख्यमंत्री खट्टर के बीच में रार पैदा करके बड़ा गेम खेल रहा है. यही नहीं यह पुलिस अधिकारी मुख्यमंत्री मनोहर लाल की छवि खराब करने की भी कोशिश कर रहा है. अब देखते हैं कि इस अफसर के खिलाफ क्या कार्यवाही होती है.

LEAVE A REPLY