6 पार्षदों को लेकर CM से मिले MLA नगेंदर भडाना, उठाया 100 मीटर दायरे का मामला, मांगी मदद

0
192
mla-nagender-bhadana-meet-cm-khattar-over-100-meter-case

फरीदाबाद, 8 जून: NIT-86 विधानसभा क्षेत्र के विधायक नगेंदर भडाना के नेतृत्व में कल विधानसभा क्षेत्र के छह मौजूदा पार्षद हरियाणा के माननीय मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से उनके चंडीगड़ स्थित आवास पर मिले और एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में चल रहे अभूतपूर्व और ऐतिहासिक विकास कार्यो के लिए उनका आभार प्रकट किया।

इस मौके पर विधायक नगेन्द्र भड़ाना ने NIT विधानसभा क्षेत्र के समग्र विकास के लिए मुख्यमंत्री से ग्रांट की बात रखी तो मुख्यमंत्री ने तुरंत 15 करोड़ की ग्रांट मंजूर की जिसपर विधायक नगेन्द्र भड़ाना ने पूरे एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के लोगों की तरफ से उनका धन्यवाद किया.

विधायक नगेन्द्र भड़ाना ने मुख्यमंत्री के समक्ष डबुआ कालोनी एयरफोर्स रोड़ के 100 मीटर का भी मसला रखा। मुख्यमंत्री को बताया कि वहां के निवासियों ने किसानों से मलकियत की जमीन खरीदी थी. उन्होनें स्टॉप डयूटी भी दी थी जिससे सरकार को रेवेन्यू मिला था। इसके अलावा वे हाऊस टैक्स व डेवेलमेंट चार्ज भी दे रहे है। नगेन्द्र भड़ाना ने बताया के इनमें से कई ऐसे लोग है जिन्होनें पीछे अपने गांव की जमीन जायदाद बेचकर यहां मकान बनाए

नगेन्द्र भड़ाना ने बताया कि लोगों को रात रात भर नींद नहीं आ रही है और उनके छोटे छोटे बच्चे पूछते है कि हमारा क्या होगा. जिसपर मुख्यमंत्री ने कहा कि हम न्यायालय का सम्मान करते है और भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा जनता के हितों को सर्वोपरि रखा है. उन्होनें आश्वासन दिया की आपके क्षेत्र की जनता के हितों को पूरी तरह ध्यान रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री से मिलने वाले 6 पार्षदों एवं क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों का विवरण

बीर सिंह नैन, महेन्द्र सरपंच, सुरेन्द्र अग्रवाल, जयवीर खटाना, ललिता यादव, मनवीर भड़ाना व एक पूर्व पार्षद धर्मबीर खटाना तथा क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति धमेन्द्र तेवतिया, सुरेश भाटी, पारसनाथ व्यास प्रजापति, एडवोकेट अजय व अमन यादव.

LEAVE A REPLY