NIT 86 Faridabad के गांवों को करोड़ों की सौगात देने वाले हैं मंत्री कृष्ण, नगेन्द्र भड़ाना

Faridabad 01 Nov 2016: एन. आई. टी. विधानसभा क्षैत्र के विधायक श्री नगेन्द्र भडाना आज अपने एन. आई. टी. विधानसभा क्षैत्र के हजारों समर्थकों के साथ हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव में भाग लेने के लिए गुरूग्राम गए । इससे पहले विधायक श्री नगेन्द्र भडाना ने अपने समर्थकों के बसों के काफिले को झंडी दिखा कर उत्सव स्थल के लिए रवाना किया । श्री भडाना के साथ विभिन्न सामाजिक व व्यापारिक सगंठनों के प्रतिनिधि भी स्वर्ण जयंती उत्सव में भाग लेने के लिए गुरूग्राम गए ।
इससे पूर्व हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह में भाग लेने जा रहे लोगों को संबोधित करते हुए विधायक श्री नगेन्द्र भडाना ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार बगैर किसी भेदभाव के समस्त हरियाणा प्रदेश का एकसमान विकास करवा रही है । प्रदेश सरकार हरियाणा-एक , हरियाणवी -एक की अनूठी अवधारणा तथा सबका-साथ सबका-विकास जैसी श्रैष्ठ नीति पर चलते हुए समाज के सभी वर्गो के उत्थान का काम कर रही है , जोकि काबिले तारीफ है ।

विधायक श्री नगेन्द्र भडाना ने कहा कि उक्त नीति पर चलते हुए ही पिछले दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी व केंद्रीय मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर जी ने उनके द्वारा डबुआ सब्जी मंडी में आयोजित विकास रैली में पधार कर एन. आई. टी. विधानसभा क्षैत्र की जनता को लगभग 250 करोड़ रूपयों से अधिक के विकास कार्यो की सौगात दी थी । इसमें से अधिकांश कार्यो के इस्टीमेट पास हो चुके हैं तथा कई कार्य शुरू हो चुके हैं । विधायक श्री भडाना ने कहा कि एन. आई. टी. विधानसभा क्षैत्र का समग्र विकास करवा कर क्षैत्र की सभी समस्याओं का स्थाई समाधान करवाया जाएगा । विधायक श्री नगेन्द्र भडाना ने कहा कि प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी ने एन. आई. टी. विधानसभा क्षैत्र के लिए करीब 20 करोड़ रूपए की विशेष ग्रांट दी है, जिससे क्षैत्र में विकास कार्य शुरू करवा दिए गए हैं ।
विधायक श्री नगेन्द्र भडाना ने जानकारी देते हुए बताया कि केंद्रीय सामाजिक न्याय व अधिकारिता राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर जी कल बुधवार को एन. आई. टी. विधानसभा क्षैत्र के गांवों को करोड़ों रूपए के विकास कार्यो की सौगात देने आ रहे हैं । केंद्रीय मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर जी क्षैत्र के विभिन्न गांवों में करीब 8 करोड़ रूपए से अधिक की ग्रांट बाटेंगे । क्षैत्र के बडे गांव पाली से अपने दौरे की शुरूआत करेंगे । इस अवसर पर क्षैत्र की जनता की तरफ से उनका भव्य स्वागत किया जाएगा ।