विधायक नागेंद्र भड़ाना और धर्मबीर भड़ाना के साथ सैकड़ों की भीड़ ने ध्वस्त किया पाली बूचड़खाना

0
618
mla-nagender-bhadana-dharambir-bhadana-break-pali-buchadkhana-news

फरीदाबाद: NIT86 विधानसभा क्षेत्र के पाली गाँव में बनने वाले बूचड़खाने को हटाने के लिए क्षेत्र के नेताओं और निवासियों से कई बार मंत्रियों से बात की, दिल्ली में केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल से भी बात की गयी लेकिन बात नहीं बनी और बूचड़खाने को हटाने के लिए कोई कार्यवाही नहीं हुई, जिले के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने इसे हटाने के लिए खुद केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल से बात की लेकिन उसके बाद भी बूचड़खाना नहीं हटा तो आज क्षेत्र के विधायक नागेंदर भडाना, AAP नेता धर्मबीर भड़ाना के साथ सैकड़ों ग्रामीणों ने खुद ही पाली बूचड़खाने को तहस नहस कर दिया.

इस मौके पर विधायक नागेंदर भड़ाना के साथ दर्जनों गाँवों के ग्रामीण पहुंचे थे, लोगों में काफी रोष था. उत्तेजित भीड़ ने वहां बने हुए कई कमरों और मजदूरों के मकानों समेत पानी की टंकी और जनरेटर के साथ भी तोड़फोड़ की. बूचड़खाने के विरोध में लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की.

उत्तेजित भीड़ ने बूचड़खाने में काम कर रहे मजदूरों के साथ की मारपीट और डरा-धमकाकर वहां से भगाया. इस मौके पर एनआईटी के विधायक नागेंद्र भड़ाना, आम आदमी पार्टी के नेता और पाली क्रेशर जोन के प्रधान धर्मबीर भड़ाना समेत मौके पर मौजूद सैकड़ों लोगों ने सरकार को चेतावनी दी कि किसी भी कीमत पर नहीं बनने दिया जाएगा बूचड़खाना चाहे इसके लिए कोई भी देनी पड़े कुर्बानी.

LEAVE A REPLY