MCF Election: वार्ड 6 से संतोष यादव को मिला अपार जनसमर्थन

फरीदाबाद। नगर निगम वार्ड 6 के प्रत्याशी व भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव ने हवन यज्ञ करके नंगला रोड पर चुनावी कार्यालय का विधिवत शुभारंभ भारतीय प्रवासी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय तिवारी द्वारा किया गया। इस अवसर पर हजारों महिलाओं ने पगड़ी बांध कर संतोष यादव को जीत का आर्शीवाद दिया और कार्याल्य का प्रभारी व्यापार मंडल के प्रधन हीरा लाल पंसारी को बनाया। इस मौके पर हीरा लाल के साथ सैकड़ो वैश्य समाज के लोग एकजुट होकर संतोष यादव को आशीर्वाद दिया। इस मौके पर उपस्थित महिलाओं, जगदीश नेताजी, राम अवतार यादव, हीरा पंसारी सहित सैकडो युवा, बुजुर्गो कहा कि संतोष यादव की जीत रिकार्ड बहुमत से होगी इसके लिए हम सभी लोग दिन रात एक कर देंगे। इस मौके पर लल्लन साहनी, शशिकांत, प्रमोद यादव, विनोद यादव, मनोज कोली, योगेश केाली, जगदीश नेताजी, हीरा लाल, राम अवतार, ओमप्रकाश, यशवंत मौर्य, जगदीया पांडेय, नवीन, मनोज, ममता, सरोज यादव, मलखान, गुलाब, कैलाश, बबिता, अनिता, कमलेश गुड्ी, सविता, रीता, अमित, सुनील, गनेशी रॉय, आनंद राय, अशोक, राजेन्द्र, टिंकू, उमेश चंदन, सलीम, फिरोज, अफज्ल, भारत मिश्रा, रवि सैडवाल, दिनेश कपूर आदि हजारो लोगों ने एक स्वर में कहा कि संतोष यादव तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ है।

इस अवसर पर उपस्थितजनों ने कहा कि नगर निगम वार्ड 6 से भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव को आज से लगभग 6 महीने पहले ही हमने अपना पार्षद मान लिया था। जनता का कहना है कि जो काम अभी तक हमारे पार्षद द्वारा करवाये जाने थे वह संतोष यादव ने करवाकर हम पर जो अहसान किया है उस अहसान का बदला अब चुनावों में उतारने का समय आ गया है कि और वार्ड 6 से एकतरफा वोट संतोष यादव को डाली जायेंगी इस बात की कसम हम मंदिर, गुरूद्वारा, मस्जिद व चर्च में ले सकते है। सभी ने एक स्वर में संतोष यादव को पार्षद मान लिया है बस इंतजार है तो वोट डालने का। क्षेत्रवासियों का कहना है कि हम इस क्षेत्र में लगभग 20-25 वर्षो से रह रहे है परंतु आज तक हमने संतोष यादव जैसा जुझारू, ईमानदार एवं मेहनती व्यक्ति नहीं देखा। दिन हो या रात कभी भी हम संतोष यादव से अपनी समस्या लेकर गये है तो उसने तुंरत प्रभाव से हमारे साथ चलने एवं हमारा काम करवाने व समस्या को हल करवाने में अपनी सदैव महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि बिना किसी स्वार्थ, लालच के संतोष यादव ने हमारे कई काम करवाये है साथ ही उन्होंने क्षेत्र में अवैध शराब को बंद करवाया, गऊ तस्करों पर शिंकजा कसने के साथ साथ क्षेत्र में आवारागर्दी एवं अपराधिक तत्वो को भी दूर भगाने का काम किया है। आज यह क्षेत्र सुख व शान्ति के महौल में है तो वह केवल और केवल संतोष यादव के कारण ही है।

क्षेत्रवासियों का कहना है कि संतोष यादव ने बिना किसी पद व ताकत के हमारी कई ऐसी समस्याओं को हल करवाया है जो कि यहां का पार्षद व विधायक भी नही करवाया पाया क्योकि संतोष यादव साफ छवि का व्यक्ति है और वह किसी भी काम में पीछे हटने वाला नहीं है इसी कारण प्रशासन व पुलिस प्रशासन भी उसका पूरा पूरा सहयोग करता है। हम पुलिस प्रशासन का भी आभार जतायेंगे कि उन्होंने सदैव हमारे क्षेत्र की सुरक्षा एवं हमारी समस्याओं को हल करवाने में सतोष यादव के नेतृत्व में हमारा सहयोग किया है।