मॉर्डन कॉन्वेंट स्कूल में हुआ वॉलीवाल टूर्नामेंट का आयोजन

Faridabad : मॉर्डन कॉन्वेंट स्कूल सैक्टर-46 द्वारा आज एक वॉलीवाल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जोकि स्मार्ट यंग और टाइगर बॉयज दो टीमों के बीच में खेला गया। इस टूर्नामेंट के फाईनल मैच में टाइगर बॉयज की टीम ने तीनों राऊंड में 21 प्वाईंट लेकर जीत हासिल की जबकि स्मार्ट यंग की टीम को पहले राऊंड में 12 तथा दूसरे व राऊंड में 14-14 प्वाईंट मिले। टूर्नामेंट में स्मार्ट यंग के कप्तान योगेश और टाइगर बॉयज टीम के कप्तान ललित थे। स्मार्ट यंग की टीम में मोहित, रोहित, साहिल, अरूण और भरत थे जबकि टाइगर बॉयज की टीम में सागर, लक्की, पवन, नियुश और सोनू शामिल थे।
सैक्टर-46 स्थित शिवालिक अर्पाटमेंट के सामने वाले प्ले ग्राऊंड में आयोजित किए गए इस वॉलीवाल टूर्नामेंट में युवा भाजपा नेता संदीप चपराना ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। खेल आयोजन का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित कर सरस्वती वंदना के साथ किया। मॉर्डन कॉन्वेंट स्कूल की डॉयरेक्टर सपना मिश्रा और सेन्ट जॉन स्कूल सैक्टर-19 की प्रधानाचार्या प्राची मिश्रा ने मुख्य अतिथि संदीप चपराना को फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया।
इस अवसर पर मॉर्डन कान्वेंट की प्रधानाचार्या मंजु अर्पणा शर्मा ने बताया कि इस खेल का मुख्य उद्ेश्य न केवल हार-जीत है, बल्कि बच्चों की पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में रूचि को बढ़ावा देना भी हैं।
बच्चों को उत्साहित करते हुए मॉर्डन कान्वेंट स्कूल की डायरेक्टर सपना मिश्रा ने बताया की स्कूल का उद्देश्य केवल बच्चों को किताबों तक सीमित न रखकर उनके मानसिक विकास के साथ-साथ शारीरिक विकास और अन्य विषयों की जानकारी भी देना हैं।
टूर्नामेंट के अंत में प्रधानाचार्या मंजु अर्पणा शर्मा ने अपने भाषण में मुख्य अतिथि संदीप चपराना को इस आयोजन को सफल बनाने में अपनी उपस्थिति देने के लिए धन्यवाद किया। डायरेक्टर सपना मिश्रा कोच रंजना सक्सेना तथा कोच अमरीश तोमर को इस आयोजन को सफल बनाने में योगदान देने के लिए धन्यवाद अदा किया।

अंत में मुख्य अतिथि संदीप चपराना ने जीतने वाली टीम को ट्राफी देकर उनका उत्साह बढ़ाया। डॉयरेक्टर सपना मिश्रा ने मुख्य अतिथि संदीप चपराना को स्मृति चिन्ह भेंट किया।

loading...

Leave a Reply

*