राजीव कालोनी में वहीं बनेगा छठ घाट, देवेंद्र चौधरी, वरिष्ठ उपमहापौर फरीदाबाद

0
280

फरीदाबाद: हाल में शहर की राजीव कालोनी जो वार्ड एक के अंतर्गत आती है। वहाँ हुडा ने भारी तोड़फोड़ की थी और एक छठ घाट को तोड़ दिया गया था जिससे नाराज पूर्वांचल के लोग आज सुबह भाजपा नेता मुकेश डागर के नेतृत्व में केंद्रीय राज्य मंत्री कृषणपाल गुर्जर के कार्यालय पहुंचे। संसद सत्र की वजह से केंद्रीय राज्य मंत्री दफ्तर पर नहीं मिले तो लोगों ने भाजपा महामंत्री एवं वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी को अपनी परेशानी बताई।

भाजपा नेता मुकेश डागर ने बताया कि जो छठ घाट तोडा गया उसी जगह पर सीएम घोषणापत्र में छठ घाट मंजूर किया गया है लेकिन किसी ने साजिशन उसे तुड़वा दिया। मुकेश डागर ने बताया कि इस क्षेत्र में पूर्वांचल के हजारों लोग रहते हैं और उन्होंने चन्दा लगाकर ये घाट बनवाया था लेकिन बिना किसी नोटिस के उसे तुड़वा दिया गया।

लोगों की बात सुनने के बाद देवेंद्र चौधरी ने कहा कि सीएम घोषणा पत्र में अगर ये छठ घाट शामिल है तो छठ घाट वहीं बनवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वो पूर्वांचल समाज की भावनाएं समझते हैं और इस बारे में केंद्रीय राज्य मंत्री से बात कर छठ घाट वहीं बनवाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने देगी। इस मौके पर पूर्वांचल समाज के साथ साथ राजीव कालोनी के अनेक गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY