अंजुम चोपड़ा के खिलाफ कोर्ट में फिर से पप्पी की विजय, जमीन विवाद में स्टे आर्डर जारी, पढ़ें

0
458
court-stay-order-favor-of-pappi-in-anangpur-land-dispute

फरीदाबाद: अनंगपुर जमीन विवाद में आज फरीदाबाद सेशन कोर्ट से प्रेमकृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी को बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने स्टे आर्डर जारी करके कहा है कि थाना इंचार्ज, सूरजकुंड अगले आदेश तक याचिकाकर्ता पप्पी की मदद करें और दूसरी पार्टी पूर्व क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा D/o कृष्णबल चोपड़ा द्वारा किये जा रहे निर्माण कार्यों को रुकवाएं. इस केस की अगली सुनवाई 11 जून को तय की गयी है. पप्पी ने 7 जून को कोर्ट में स्टे का आवेदन किया था.

बता दें कि पिछले पप्पी और कृष्णबल के बीच जमीन विवाद का मामला कई महीनों से चल रहा है, पप्पी का आरोप है कि कोर्ट ने निर्माण पर स्टे दे रखा है लेकिन अंजुम चोपड़ा ने धन-बल और रसूख का इस्तेमाल करते हुए उनकी जमीन पर कब्जा करने और निर्माण करने की कोशिश कर रही हैं जिसके खिलाफ वह कोर्ट में गए, कोर्ट को निर्माण के फोटोग्राफ दिखाए और कोर्ट ने उन्हें न्याय देते हुए स्टे आर्डर जारी किया.pappi-farm-house-hindi-news
पूर्व बीजेपी नेता पप्पी का आरोप है कि अंजुम चोपड़ा अनंगपुर गाँव में उनकी 1500 गज जमीन को हड़पना चाहती हैं, यह जमीन पप्पी के नाम है, उनके पास रजिस्ट्री है, इस जमीन पर कोर्ट ने स्टे आर्डर दे रखा है उसके बावजूद भी 15 दिन पहले अंजुम चोपड़ा अपने साथ 40-50 पुलिसवालों और फरीदाबाद के बड़े अधिकारियों को अपने साथ लेकर पहुँच गयीं और पप्पी की जमीन पर दीवार खड़ी करने की कोशिश की.

देखें वीडियो.

जमीन पर मालिकाना हक का दावा करने वाले प्रेम कृष्ण आर्य ने अंजुम चोपड़ा और उनके पिता के खिलफ सूरजकुंड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की थी. पप्पी ने अंजुम चोपड़ा और उनके पिता पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर कार्यवाही की मांग की.

कोर्ट आर्डर कॉपी

court-order-pappi court-order-pappi-farm-house

LEAVE A REPLY