वरिष्ठ पत्रकार की पत्नी से बदसुलूकी करने के आरोप में अरेस्ट हुए वरिष्ठ BJP नेता ललित गोस्वामी

0
550
bjp-leader-lalit-goswami-arrested-faridabad-police

फरीदाबाद: बांके बिहारी मंदिर के प्रधान और वरिष्ठ भाजपा नेता ललित गोस्वामी को कल पुलिस ने गिरफ्तार करके आज कोर्ट में पेश किया है. उन पर एक पत्रकार की पत्नी के साथ बदसुलूकी करने और परिवार को धमकाने का आरोप है. इस मामले में कई महीनें पहले FIR दर्ज की गयी थी लेकिन अपनी राजनीतिक पहुँच के चलते ललित गोस्वामी गिरफ्तारी से बच रहे थे, कल पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लों ने सख्त कार्यवाही करते हुए उनकी गिरफ्तारी का आदेश दिया, पुलिस ने कई टीमें बनाकर उन्हें उनके NIT-5 स्थित ऑफिस से ही गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार कुछ महीनें पहले BJP नेता ललित गोस्वामी पर एक पत्रकार की पत्नी ने बदसुलूकी करने और परिजनों को बन्दूक दिखाकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। पुलिस ने ललित गोस्वामी के खिलाफ धारा 354ए, 506, 283 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

यह भी खबर आ रही है कि पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लों ने ललित गोस्वामी की बंदूकों का लाइसेंस भी रद्द करवा दिया है साथ हाथियारों को जब्त करवा दिया है.

पुलिस कमिश्नर की निष्पक्ष कार्यवाही से पीड़ित महिला और पत्रकार खुश हैं. जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पत्रकार अनिल अरोड़ा ने आरोपी के खिलाफ एक खबर लिखी थी जिसमें उनकी करतूतों का पर्दाफ़ाश किया था, इसी से नाराज होकर उन्होंने पत्रकार की पत्नी को धमकी दी थी लेकिन यह धमकी उन्हें ही भारी पड़ गयी, पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश कर दिया है, जल्द ही फैसला आएगा कि उन्हें जेल मिलती है या बेल.

LEAVE A REPLY