फरीदाबाद में जल्द बिजली व्यवस्था सुधारे सरकार, कई-कई कट से बेहाल है जनता: पाराशर

0
251
2 june 2019

फरीदाबाद: पूरे फरीदाबाद में अधिकतर जगहों पर आधा दर्जन से ज्यादा बिजली कट से जनता बेहाल है और बिजली अधिकारी अपनी मस्ती में मस्त हैं। ये कहना है बार एसोशिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के प्रधान एडवोकेट एल एन पाराशर का जिन्होंने बताया कि अदालत में बिजली कट लगने से वकील परेशान हो रहे हैं।

वकील पाराशर का कहना है कि शहर की जनता समय से बिजली का बिल देती है लेकिन जनता को बिजली नहीं मिल रही है। रात हो या दिन किसी भी समय बिजली काट ली जा रही है। वकील पाराशर ने बताया कि फरीदाबाद में इस समय प्रचंड गर्मी पड़ रही है और तापमान 46 डिग्री के आस पास पहुँच जा रहा है ऐसे में कईकई घंटे बिजली का भी कट लग जा रहा है जिस वजह से जनता दुखी है। कई जगहों पर बिजली न आने से लोग पानी के लिए भी तरस रहे हैं।

वकील पाराशर का कहना है कि पैसे बचाने के लिए अधिकारी चाइनीज उपकरण का प्रयोग करते हैं और ऐसे में थोड़ी गर्मी बढ़ते ही ट्रांसफार्मर जलने लग जाते हैं। उन्होंने कहा कि शहर में थोड़ी बारिश हो तब बिजली गूल, हवा चले तब बिजली गुल और थोड़ी बारिश हो तब बिजली गुल हो जाती है। पाराशर ने कहा कि सरकार कहती है कि 24 घंटे बिजली दे रहे हैं लेकिन हकीकत कुछ और है। पाराशर ने कहा कि हरियाणा सरकार को जल्द कोई बड़ा कदम उठाना चाहिए ताकि फरीदाबाद की जनता और परेशान न हो।

वकील पाराशर ने कहा कि कुछ लोगों का कहना है कि कालोनियों में बिजली काट ली जा रही है और उद्योगों में दी जा रही है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या कालोनी वाले इंसान नहीं हैं। पराशर ने कहा कि कालोनियों के लोग भी वोट देते हैं और  सरकार को चाहिए कि कालोनी के लोगों को सभी सुविधाएं दी जाएँ।

LEAVE A REPLY