3 करोड़ की लगात से बनाया जायेगा राजीव कालोनी – समयपुर सड़क , वीरेंदर डागर ने नागेन्द्र भड़ाना का जताया आभार

0
91
फरीदाबाद, 24 अगस्त। 28 गांवों व सोहना रोड को जाने वाली जर्जर हाल सडक़ से लोगों को अब जल्द निजात मिलेगी। राजीव कालोनी-समयपुर रोड की इस सडक़ को करीब 3 करोड़ की लागत से सीमेटिड बनाया जाएगा वहीं इस सडक़ के दोनों साइड में आरसीसी नाले भी बनाए जाएंगे ताकि बरसात के मौसम में सडक़ पर पानी न भरे। स्थानीय लोगों द्वारा काफी समय से इस बदहाल सडक़ को बनवाने की मांग की जा रही थी क्योंकि इस सडक़ पर कई-कई फुट पानी जमा रहने के कारण लोगों को आवागमन में दिक्कतें आती थी। अब इस सडक़ को एनआईटी के विधायक नगेंद्र भड़ाना के प्रयासों से मंजूरी मिली है और सितंबर में इस सडक़ पर कार्य शुरु हो जाएगा। शनिवार को राजीव कालोनी के लोगों ने जवाहर कालोनी स्थित कार्यालय में विधायक नगेंद्र भड़ाना का उक्त सडक़ को पास करवाने पर उनका फूलों का गुलदस्ते भेंट कर आभार जताया।
इस मौके पर विधायक नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि उनका प्रयास है कि एनआईटी क्षेत्र के सभी प्रमुख सडक़ों के साथ-साथ अन्य सडक़ें भी बेहतर बने। उन्होंने कहा कि उक्त सडक़ के बनने से लाखों लोगों को राहत मिलेगी, जो प्रतिदिन यहां से गुजरते है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आर्शीवाद से पूरे प्रदेश में विकास की बयार बह रही है और एनआईटी क्षेत्र में भी विकास कार्याे की झडी लगी हुई है। नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि मुख्यमंत्र मनोहर लाल व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आर्शीवाद से एनआईटी क्षेत्र में युद्धस्तर पर विकास कार्य चल रहे है। इस अवसर पर वार्ड नंबर एक के युवा समाजसेवी एवं भाजपा नेता  विरेंद्र डागर ने सीएम मनोहर लाल, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और विधायक नगेंद्र भड़ाना का आभार जताया और कहा कि वो काफी समय से इस सड़क को बनवाने के लिए प्रायसरत थे। देखें ये वीडियो
प्रदीप डागर, चंद्र कौली, गोपाल मास्टर, छगन प्रधान, इंद्राज सिंह, हरबीर सिंह, जल सिंह डागर, वेदपाल अवाना, तेजराम, सुशील कुमार, निक्की सिंह, नवल सिंह सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY