18 साल के युवाओ को वोट बनवाने के लिए प्रेरित करते हुए – नगराधीश, Faridabad

0
79
फरीदाबाद नगराधीश कम उप ज़िला निर्वाचन अधिकारी नवीन कुमार ने कहा कि विश्व के सबसे बङे लोकतांत्रिक देश भारत में निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुरूप जिन युवाओं की आयु एक जनवरी 2019 को 18 वर्ष हो चुकी है और उन्होंने अपना वोट बनवाया है तो वे फार्म नम्बर छः भरकर ज़िला चुनाव कार्यालय, विधानसभा पंजीयन अधिकारी के कार्यालय और सम्बंधित बूथ के लेवल अधिकारी के पास जमा करवाना होगा । ताकि उनका वोट बन सके।
  उप ज़िला निर्वाचन अधिकारी नवीन कुमार ने यह बात बुधवार को राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल सैक्टर-15 अजरौदा में विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कही ।  उन्होंने विद्यार्थियों द्वारा निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया ।
 उन्होंने उपस्थित विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे अपने माता-पिता और अन्य परिजनों को भी मतदान प्रक्रिया में भाग लेने और नए वोट बनवाने के लिए प्रेरित करें ।
 साथ ही उन्होंने आम जन से भी आह्वान किया कि वे भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार जागरूक मतदाता बनें । सम्भावित विधानसभा चुनाव के लिए अपना व अपने परिवार और मित्रों तथा अन्य लोगों को भी वोट बनवाने तथा मतदान करने के लिए प्रेरित करें ।

LEAVE A REPLY