विकास चौधरी मर्डर , गैंगेस्टर कौशल और पलवल के एक सख्श ने मिलकर रची थी पूरी रंजिश

0
172
फरीदाबाद: 27 जून को हुई हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में जल्द एसआईटी कई चौंकाने वाले खुलासे कर सकती है। विकास चौधरी की हत्या करवाने में किसका खास योगदान है इस तह तक पुलिस पहुँच चुकी है। सूत्रों की मानें तो पलवल जिले के एक व्यक्ति का विकास चौधरी का मर्डर करवाने में खास योगदान है। ये व्यक्ति स्टाफ में है और पुलिस महकमे का ही बताया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो इसी ने विकास के मर्डर के लिए गैंगेस्टर कौशल के परिवार से पैसे लेकर आया था।
आपको बता दें कि 27 जून को कांग्रेसी नेता विकास चौधरी की हत्या उस समय की गई थी जब वो जिम गए थे और उन पर कई गोलियां बरसाई गईं थीं। इस मामले में गैंगस्टर कौशल सहित एक दर्जन से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। हाल में सचिन खेड़ी को पुलिस ने गोली मारकर दबोचा था। गैंगेस्टर कौशल फरीदाबाद पुलिस की रिमांड में है। जल्द पुलिस कई बड़े खुलासे कर सकती है।
इस बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वाइरल हो रही है जिसमे कहा गया है कि  विकास चौधरी हत्याकांड में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है इस हत्याकांड में शामिल है हरियाणा पुलिस का एक हेड कांस्टेबल सूत्रों के मुताबिक राजू उर्फ राजकुमार जो कि पलवल पुलिस में था और एसटीएफ में भी शामिल है उसी ने विकास चौधरी हत्याकांड में अहम भूमिका निभाई पुलिस ने उसे कल गिरफ्तार कर लिया है सूत्रों के मुताबिक विकास चौधरी को मारने के बाद उक्त पुलिसवाला कौशल की मां से    तकरीबन ₹500000 भी लेकर आया है पुलिस इसमें बहुत अहम खुलासा करने जा रही है फरीदाबाद के बहुत लोगों की इंफॉर्मेशन इसी पुलिस वाले ने कौशल तक पहुंचाई एसटीएफ में अभी भी मौजूद कई इंस्पेक्टरों का खासम खास है राजू

LEAVE A REPLY