मोदी ने दो संविधान व दो झंडों को किया एक

0
30

भिवानी। सोमवार को विधायक घनश्याम सर्राफ ने गांव कोंट से भाजपा की तिरंगा यात्रा का शुभारंभ किया। विधायक श्री सर्राफ भी तिरंगा हाथ में लेकर बाइक पर बैठ यात्रा की अगुवाई की। उन्होंने जिस गांव में शहीद की प्रतिमा है। उन गांवों में पहुंचकर शहीदों की प्रतिमाओं पर पुष्प अर्पित किए।

इस दौरान विधायक श्री सर्राफ ने लोगों से शहीदों के जीवन से प्ररेणा लेने का आहवान किया। विधायक श्री सर्राफ ने गांव कोट से झंडी दिखाकर तिरंगा यात्रा को  रवाना किया। उसके बाद खुद भी बाइक पर बैठकर तिरंगा यात्रा की अगुवाई की। तिरंगा यात्रा गांव नौरंगाबाद, बामला प्रथम,द्वितीय , गांव कायला, सांगा, धारेडू सहित करीब 20 गांवों में तिरंगायात्रा होकर निकली।

इस दौरान उन्होंने लोगो ंसे शहीदों की  स्मृति में कार्यक्रम आयोजित करने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि आज वे शहीदों की शहादत की बदौलत आजादी की सांसे लेे रहे है।  इस यात्रा के तहत जिन गांवों में शहीदों की प्रतिमा है, उन प्रतिमाओं पर पुष्प अर्पित किए। उन्होंने लोगों को राष्ट्रीय एकता व अखंडता के बारे में जानकारी दी गई।

तिरंगा यात्रा लेकर गांव मोटरसाईकिल के जत्थे के साथ घूम रहे विधायक घनश्याम सर्राफ ने तिरंगा यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर यह यात्रा भाजपा द्वारा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि की अगुवाई में सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में चलाई जा रही है। इस यात्रा का उद्देश्य देश की एकता, अखंडता व राष्ट्रीयता के बारे में लोगों को जानकारी देना है। इसके तहत वे आज भाजपा ग्रामीण मंडल के गांवों का दौरा करेंगे तथा कल भिवानी शहर के 31 वार्डो में इस यात्रा को चलाएंगे।

दो झंडे,दो सविधानों को मोदी ने किया एक विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर दो झंडों व दो संविधानों को एक करने का काम किया है तथा अब कश्मीर से कन्या कुमारी तक भारत में एक झंडा व एक संविधान लागू हो गया है। पीएम नरेंद्र मोदी का यह एक साहसिक कदम है। जिसको विश्व में सराहा जा रहा है।उन्होंने कहा कि प्रदेश में सीएम मनोहर लाल ने विकास के नए द्वार खोले है। जिनकी बदौलत आज प्रदेश विकास कार्यो के मामले में देश में अव्वल है। प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY