युवक को मारा चाकू , नहीं हुई कोई सुनवाई , अपराधियों का अड्डा बना बल्लबगढ़

0
99
फरीदाबाद: बल्लबगढ़  अपराध का अड्डा बन गया है और शहर में आए दिन आपराधिक घटनाएं हो रही हैं, लेकिन सरकार व पुलिस प्रशासन कोई मुस्तेदी नहीं दिखा रहा है। इससे अपराधियों के हौसले बढ़ रहे हैं और वो आए दिन नए अपराधों अंजाम दे रहे हैं। पुलिस के इस ढीले रवैये के चलते बल्लबगढ़ की जनता पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है और बल्लबगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा अपनी मस्ती में पूरी तरह से मस्त है । उन्हें अपराध बढ़ने से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। ये कहना है बल्लबगढ़ की पूर्व विधायिका एवं महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी शारदा राठौर का जिन्होंने बल्लबगढ़ के सिटी पार्क पहुँच उस स्थान का जायजा लिया जहां एक युवक को चाकुओं से गोंद उसकी हत्या कर दी गई थी।
 उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ में अपराधियों को किसी तरह का राजनीतिक संरक्षण मिल रहा है, जिसके चलते उनके हौसले बुलंद हैं। उन्होंने कहा  कहा कि 19 जुलाई को दिन दहाड़े कुछ लोगों ने दैनिक जागरण के छायाकार के बेटे विनय शर्मा की निर्मम हत्या कर दी। उसके बाद भी कई बड़ी वारदातें क्षेत्र में हुईं और अब एक और युवक की हत्या कर दी गई जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।
 उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़  में कानून व्यवस्था तार-तार हो चुकी है, गुंडे-बदमाशों व अराजक तत्वों का बोल बाला है और इस माहौल के लिए स्थानीय विधायक मूलचंद शर्मा  जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ में कब कौन लूट लिया जाए, कब किसी की हत्या कर दी जाए कोई पता नहीं है। क्षेत्र की जनता और क्षेत्र के व्यापार भयभीत हैं।  आपको बता दें कि बल्लबगढ़ के सिटी पार्क में आज एक युवक का शव मिला जिसे चाकुओं से गोंद दिया गया था। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY