फरीदाबाद पुलिस ने ब्लैकमेलर इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर, लिया रिमांड पर, कल कोर्ट में पेशी

0
91
फरीदाबाद: हरियाणा के तमाम पुलिस अधिकारी आज उस समय भी खुश नहीं दिखे जब उन्हें सम्मानित किया गया और कुछ अधिकारियों ने कहा कि फरीदाबाद में कल सुबह की घटना से वो दुखी हैं जिसमे डीसीपी कपूर ने आत्महत्या की थी। कुछ पुलिस अधिकारी जो पहले फरीदाबाद में कार्यरत थे और अब जिले से बाहर हैं लेकिन उन्हें डीसीपी की मौत पर बड़ा सदमा लगा है ऐसा उनकी बातों से प्रतीत हुआ। फरीदाबाद शहर में आज दिन भर यही चर्चा रही कि डीसीपी कपूर ने इतना बड़ा कदम क्यू उठा लिया। लोगों को उन बातों पर भरोषा नहीं हो रहा है जो सोशल मीडिया पर चल रहीं हैं। डीसीपी कपूर आईपीएस अधिकारी ही नहीं एक सामाजिक व्यक्ति भी थे और समाजसेवी संस्थाओं के कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर भाग लेते थे।
इस मामले में ताजा जानकारी के मुताबिक़ स्वर्गीय श्री विक्रम कपूर आत्महत्या केस में  गठित की गई एसआईटी।
  संजय कुमार पुलिस आयुक्त महोदय के द्वारा एसीपी क्राइम  अनिल यादव की अध्यक्षता में  एसआईटी गठित की गई है। क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल, उप निरीक्षक रविंद्र व उप निरीक्षक सतीश एसआईटी  के मेंबर होंगे।
उपरोक्त केस में एफआईआर में नामजद अब्दुल शहीद को पूछताछ के बाद निलंबित कर, गिरफ्तार कर लिया गया है जिसको कल कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि अभी इस केस में तफ्तीश की जा रही है जिसकी प्रगति के बारे में समय अनुसार आपको अवगत किया जाएगा।

LEAVE A REPLY