फरीदाबाद की एक महिला ने एक व्यक्ति पर लगाया बहुत बड़ा आरोप

0
124

फरीदाबाद: शहर की एक महिला ने एक व्यक्ति पर योन शोषण का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि कई वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। उसके पति से उसकी नहीं बनती थी। राजेंद्र नामक एक व्यक्ति  से उसकी मुलाकात हुई तो राजेंद्र उसके घर आने जाने लगा और उसने खुद को उद्योगमंत्री का पीए बताया जिसके बाद  उसे एक लैपटॉप देकर उससे कुछ काम करवाने लगा।  बीते 11 अगस्त को राजेंद्र ने मौका देखकर उसका शरीरिक शोषण करने की कोशिश की। जब उसने उक्त हरकत पर एतराज जताया तो राजेंद्र ने उसे अंजाम भुगतने व घटना के बारे में किसी को ना बताने की चेतावनी दी। ऐसा ना करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। महिला का कहना है कि उसे कोई नशीली चीज पिलाकर उसका योन शोषण किया गया।

योन शोषण करने वाले राजेंद्र ने उसे जब धमकी दी तो वो  बुरी तरह से डर गई थी। पिछले दिनों उद्योग मंत्री विपुल गोयल उनके क्षेत्र में सडक़ का उदघाटन करने के लिए आए थे। तब उसने मंत्री से मिलने की कोशिश की। मंत्री से तो वह नहीं मिल पाई, मगर इस बारे में उसकी मंत्री के पीए प्रशांत से जरूर बात हुई। प्रशांत ने उसे अपने दफ्तर बुलाया और मंत्री के भतीजे अमन गोयल से उसकी मुलाकात करवाई। अमन गोयल ने पीडि़ता की पूरी बात सुनने के बाद आरोपी राजेंद्र के खिलाफ शिकायत लिखवाकर पुलिस में दर्ज करवाई। महिला का कहना कि राजेंद्र उद्योगमंत्री के दफ्तर में काम करने की बात करता था लेकिन उद्योगमंत्री के भतीजे अमन गोयल का कहना है कि राजेंद्र नाम का कोई व्यक्ति उनके दफ्तर में काम नहीं करता। उन्होंने कहा कि राजेंद्र कोई संस्था चलाता है और कभी कभी अपने काम से वो दफ्तर में आता जाता था। उन्होंने कहा कि जब मुझे मामले की जानकारी मिली तो मैंने तुरंत महिला का साथ दिया और मामला दर्ज करवाया।
इस बारे में उद्योग मंत्री विपुल गोयल का कहना है कि कुछ लोग इस मामले में राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि  राजेंद्र उनके विधानसभा क्षेत्र की स्लम बस्ती में लोगों के कार्य करवाता है। पीडि़त युवती उनसे भी मिली थी, शिकायत सुनने के बाद उन्होंने ही आरोपी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। विपुल गोयल ने कहा कि वह किसी भी आरोपी को सरंक्षण देने के पक्ष में नहीं हैं। उन्होंने पीडि़त युवती की शिकायत सुनने के बाद पुलिस को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश तत्काल ही दे दिए थे। आगे की कार्रवाई करना पुलिस का काम है, वह पीडि़त युवती के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक देखकर विरोधी जानबूझकर उनका नाम घसीट रहे हैं, ताकि उनकी छवि को खराब किया जा सके। महिला आज सीपी दफ्तर पहुँची थी जहाँ उसने मांग की कि आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। महिला के साथ सीपी दफ्तर पहुंचे जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने कहा कि मेरा प्रयास रहेगा कि महिला को जल्द न्याय दिलवा सकूं।

LEAVE A REPLY