पृथला में MLA मूलचंद ने पौने 2 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारम्भ कर की खट्टर और गुर्जर की तारीफ

0
84

फरीदाबाद, 03 सितम्बर। पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने मंगलवार को क्षेत्र के तीन गांवों करनेरा, जाजरु व गढख़ेड़ा में विकास की नई सौगाते देते हुए करीब एक करोड़ 73 लाख के विकास कार्याे का शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक टेकचंद शर्मा ने गांव करनेरा में 32 लाख के रास्तों का शिलान्यास, गांव जाजरु में 85 लाख की लागत से बनने वाले रास्तों व चौपाल व गांव गढखेडा में 56 लाख की लागत से बनने वाली दो चौपालों का शुभारंभ किया। गांवों में विकास कार्याे की शुरुआत करने पर तीनों ही गांवों की मौजिज सरदारी ने विधायक शर्मा का पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि विकास का दूसरा नाम मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर है, आज मुख्यमंत्री की विकासशील सोच का ही परिणाम है कि पृथला क्षेत्र विकास की गति में सबसे अव्वल बनने की ओर अग्रसर है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा राजनीति के मायने बदलने वाले विकासपुरुष मुख्यमंत्री ने 5 सालों के दौरान समाज के हर वर्ग को विकास की मुख्य धारा से जोडऩे का काम किया है। हरियाणा की राजनीति से भाई-भतीजावाद का खात्मा करके स्वच्छ राजनीति की शुरुआत की है, यही कारण है कि आज राजनीति में पढ़े-लिखे युवा आकर देश व समाज निर्माण में अपना योगदान दे रहे है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी फरीदाबाद लोकसभा के विकास के लिए पूरी तरह से तत्पर है और उनकी सहयोग से पृथला क्षेत्र में विकास कार्याे का पहिया कभी भी नहीं रुका बल्कि और तेजी से चल रहा है।

इस दौरान विधायक टेकचंद शर्मा ने मुख्यमंत्री की जन-आर्शीवाद यात्रा में सहयोग देने पर ग्रामीणों का तहेदिल से आभार जताते हुए कहा कि जनता ने अपने विकासपुरुष का अपने सरजमीं पर दिल की गहराईयों से स्वागत किया और अब मनोहर लाल का आर्शीवाद इस क्षेत्र में सदैव बना रहेगा। इस अवसर पर डा तेजपाल शर्मा, एसडीओ पंचायत राज प्रदीप शर्मा, जेई संजय सिंह व जगपाल सिंह, सौरभ सिंह पाँचाल , प्रेम बोहरे सरपंच, देवा सरपंच, विवेक सैनी सरपंच, सुन्दर लाल शास्त्री, मास्टर हरीराम, किशन सरपंच, सतेन्द्र त्यगी, सीता त्यागी, राकेश त्यागी,ओम प्रकाश नम्बरदार, सतबीर सरपंच, जीतू भारद्वाज, सरदार नेमसिंह, आदि सहित सैंकड़ों गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY