अशोक तंवर और हुड्डा के बीच हुए जंग , कहा 5 साल से मुझे हटाने की मुहिम चला रहे है

0
78
चंडीगढ़: प्रदेश में दो दिन से सोशल मीडिया पर अफवाह है कि अशोक तंवर को कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। कुमारी शैलजा को कांग्रेस की कमान दी गई है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस विधायक दल का नेता बना दिया गया है। इसके अलावा दीपेंद्र सिंह हुड्डा, कैप्टन अजय सिंह यादव और कुलदीप बिश्नोई को हरियाणा कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया। ऐसी अफवाहें सोशल मीडिया पर फ़ैल रहीं हैं जिसके बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर का बयान आया है और उन्होंने इन अफवाहों को नकार दिया है साथ में हुड्डा पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों से मुझे हटाने की मुहिम चलाने वाले भाजपा हटाने की मुहिम चलाते तो बात ही कुछ और होती।
आपको एक बार फिर बता दें कि लगभग देश महीने बाद हरियाणा में विधानसभा चुनाव हैं और कांग्रेस के इन दोनों नेताओं में अब भी नहीं बन रही है जिस कारण कांग्रेस के प्रदेश भर के कार्यकर्ता हैरान हैं और उन्हें अब कोई रास्ता नहीं दिखाई पड़ रहा है कि वो कहाँ जाएँ और उनके राजनीतिक भविष्य का क्या होगा।
सोशल मीडिया पर चली सभी  अटकलों को खारिज करते हुए  तंवर  ने दिल्ली में अपने समर्थकों की एक बैठक के बाद कहा कि पिछले पांच सालों से उन्हें हटाए जाने की चर्चाएं चल रही हैं। मैं खुद यह सुनता आ रहा हूं कि मुझे हटा दिया गया है। यदि मुझे हटाया जाता तो पहले ही हटा दिया जाता। जो लोग मुझे हटाने की मुहिम चला रहे हैं, उन्हें मेरी सलाह है कि यदि वह पांच सालों में तंवर हटाओ मुहिम चलाने की बजाय भाजपा हटाओ मुहिम चलाते तो फायदे में रहते।

LEAVE A REPLY