मंत्री पुत्र देवेन्द्र चौधरी व निवर्तमान पार्षद अजय बैंसला ने फोड़ा 22 लाख का नारियल

ajay

Faridabad: भाजपा महामंत्री एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर के सुपत्र देवेन्द्र चौधरी व निवर्तमान पार्षद अजय बैंसला ने आज वार्ड-26 के धीरज नगर व पुराना खेड़ा एत्मादपुर में लगभग 22 लाख रूपये की लागत के विकास कार्या का नारियल तोड़कर शुभांरभ किया। इस मौके पर धीरज नगर से जयसिहं फौजी,मनोज बैंसला,तिगंाव मण्डल अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी,केला देवी,देवेन्द्र नागर,प्रेम सिंह बैंसला,जयवीर बैंसला,नवल किशोर,विनोद व पुराना खेड़ा एत्मादपुर से रामरतन,वेदप्रकाश बैंसला व हरपाल मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना चौ.कृष्णपाल गुर्जर की हमेशा से प्राथमिकता रही है। उन्होनें कहा कि चौ.कृष्णापल गुर्जर अपने ससंदीय क्षेत्र को सर्वक्षेष्ठ बनाने के लिए दिन रात जी जान से जुटे हुए है और इस काम में यहां की जनता का भी उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है। देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि भाजपा का नारा है सबका साथ सबका विकास यानि की भाजपा सभी को साथ लेकर चलेगी और विकास कार्यो में कोई भेदभाव नहीं होगा। उन्होनें कहा कि आप लोगों के लिए मंत्री जी के दरवाजे 24 घण्टे खुले है आप कभी भी वहां आकर अपनी समस्याओं को बेहहिचक बता सकते है।

आपकी परेशानियों को जड़ से खत्म कर दिया जाएगा। देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि अब आपकों चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योकि आपके बीच में आपका भाई,आपका बेटा और आपका सच्चा मित्र अजय बैंसला आ चुका है जो लोगों की समस्याओं को हल कराने में हमेशा सजग रहता है। इस मौके पर अजय बैंसला ने कहा कि धीरज नगर व पुराना खेड़ा एत्मादपुर में विकास कार्य शुरू करवाने पर यहां की जनता तहे दिल से केन्द्रीय मंत्री चौ. कृष्णपाल गुर्जर व देवेन्द्र चौधरी का आभार और धन्यवाद प्रकट करती है। उन्होनें कहा कि विकास के मामले में उन्हें चौ.कृष्णपाल गुर्जर का पूरा सहयोग मिल रहा है। इस मौके पर धीरज नगर के जयसिंह फौजी ने कहा कि यहां की जनता सदैव चौ.कृष्णपाल गुर्जर,देवेन्द्र चौधरी व अजय बैंसला द्वारा कराए गए इन विकास कार्यो के याद रखेगी और आने वाले नगर निगम चुनाव में तन,मन,धन से सहयोग देगी।

इस अवसर पर नवलकिशोर व विनोद कुमार ने कहा कि इस कालोनी से हमेशा भेदभाव हुआ है जबसे यह कालोनी बसी है कोई भी पार्षद यहां झांका तक नहीं। उन्होनें कहा कि पिछले पार्षदों ने हमेशा इन कालोनियेंा की अनदेखी किया यही कारण है कि यहां के लोग नारकीय जीवन जीने का मजबूर होना पड़ा लेकिन अजय बैंसला इस कालोनी के लोगों के लिए मसीहा बनका आए उन्होनें कालोनी के समस्याओं को प्रमुखता से केन्द्रीय राज्यमंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर के समक्ष रखा और यह उसी का नतीजा है कि कालोनी में विकास कार्यो का शुभांरभ हो पाया। इस अवसर पर पुराना खेड़ा एत्मादपुर के रामरतन,वेदप्रकाश बैंसला व हरपाल ने कहा कि उनका यह क्षेत्र सबसे पुराना क्षेत्र है फिर भी आज तक यहां के लोगों ने विकास कार्यो का मुहं तक नहीं देखा था लेकिन आज जिस तरह से विकास कार्यो का शुभारंभ हुआ है उससे लोगों में आस बंधी है कि उनका क्षेत्र भी अब विकास के मामले में और क्षेत्रों को पीछे छोड़ेगा।
इस मौके पर सुरेन्द, बलजीत वकील,रघुवर,जयसिंह फौजी,सतीश,लेखराज,राजेश,प्रेम सिंह,जगदीश अग्रवाल,पवन,कर्मचन्द,केशव,डा.केपी,केला देवी,देवेन्द्र नागर,लेखराज बैंसला,मनोज बैंसला,जयवीर बैंसला,नवल किशोर,विनोद कुमार,रामरतन,जगबीर बंसल,हरपाल,विश्वास,मदन,राजू,ओमी,रविन्द्र नंबरदार,ज्ञानेन्द्र नागर मौजूद थे।

loading...
Top