BJP Ghar Ghar Chalo Abhiyan Near Palla Chowk In Faridabad

Posted by at 1:07 pm 0 Comment Print

Faridabad 19 July 2013: भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस सरकार के कुशासन से छुटकारा पाने व प्रदेश में भाजपा-हजंका गठबंधन की सरकार बनाने के उददेश्य से प्रदेश की जनता गठबंधन को पूरा समर्थन दे रही है यह उदगार भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री ओमप्रकाश रक्षवाल ने आज पल्ला चौक से घर-घर चलो अभियान के तहत पैदल रैली निकालते हुए कही। इस मोके पर जिला सचिव मुकेश शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी उमेश भाटी, सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पल्ला चौक से पैदल मार्च करते हुए तिलपत मार्किट, पल्ला मार्किट से होते हुए तिलपत सराय मार्किट में समाप्त हुई इस पेदल मार्च के दौरान सभी भाजपा पदाधिकारियों ने दुकानदारो को पार्टी प्रचार सामग्री वितरित की। इस मौके पर ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि प्रदेश का समान विकास कराने व बेरोजगार युवाओ को रोजगार दिलाने का भरोसा देकर कांग्रेस नेता ने सत्ता हासिल की थी लेकिन सत्ता प्राप्त करते ही कां्रगेस सरकार अपने सभी वादो को भूलकर प्रदेश को दोनों हाथों से लूटने में लगी हुई है। ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि कांग्रेस ने विकास के नाम पर किसानो की बेशकीमती भूमि को औने पौने दामो में खरीदकर उन्हें पूूंजीपतियों के हाथो बेचकर मोटी दलाली कर रही है। उन्होंने खादय सुरक्षा बिल को झूठ व लूट का पुलिंदा बताया।
इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष विजयपाल, सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा ने कहा कि वर्ष 1971 में स्वर्गीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था लेकिन कांग्रेस गरीबी तो नहीं हटा सकी लेकिन गरीबो के मुंह का निवाला छीन रही है। उन्होंने कांग्रेस को सलाह दी है कि वह खादय सुरक्षा की बजाये वह लोगो को सरकारी स्वास्थ्य सेवायें, पेयजल, शिक्षा व बेरोजगारी जैसी जटिल समस्या से निजात दिलाये।
इस मौके पर मीडिया प्रभारी उमेश भाटी व जिला सचिव मुकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जिस जिस भी गांव व कालोनियों का दौरा किया उन सभी कालेानियों व गांवो में विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगी है। लोग कांग्रेस के कुशासन से पूरी तरह से दुखी हो चुकी है और वह इस सरकार से छुटकारा पाना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा-हजंका ही ऐसी पार्टियां है जिनके राज में प्रदेश की जनता आम चैन से रह सकती है। इस अवसर पर ओमप्रकाश रक्षवाल, उमेश भाटी, मुकेश शर्मा, मदन पुजारा,  सुभाष लाला, विजयपाल सिंह, कामेश्वर चौबे, इन्द्र जीत चोहान, सुभाष नायक, देवी प्रसाद गुप्ता,  बाबू राम चौहान, प्यारे लाल डबराल, अरविंद झा, साधु शरण जी, शंकर सिंह, ऋषिपाल, ओमप्रकाश, केदारनाथ पाण्डे, अवधेश सिंह, राम लखन यादव, सतपाल सिंह, ओमकार लोधी, रति राम गोस्वामी, कुसुम महाजन, जय सिंह नेगी, हंसराज भाटी, इन्द्र चौहान, बाबू चौहान, नरेश गुप्ता, संदीप सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Faridabad NCR Featured

Related Posts

Post Your Comments

Anand-koushsik-(550x700)